Urfi Javed ने किया The Kashmir Files का सपोर्ट, बोलीं- कश्मीरी पंडितों के साथ जो हुआ वो सरासर गलत था


अनुपम खेर की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) पर लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कुछ इसे सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ आरोप लगा रहे हैं कि ये अधूरा सच है। ऐसे में अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से चर्चा में आईं ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (Urfi Javed supports The Kashmir Files) पर रिएक्शन दिया है। इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ का सपोर्ट किया और कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता को गलत बताया। उर्फी जावेद ने कहा कि जो लोग धर्म के नाम पर नफरत फैलाते हैं ये गलत है। कश्मीरी पंडितों के साथ जो हुआ वह सरासर गलत है और यही बात खत्म हो जाती है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने पोस्ट लिखा। इसमें वह कहती हैं, कैसे लोग किसी की जान ले सकते हैं। क्यों धर्म के नाम पर नफरत फैला सकते हैं? मैं समझ नहीं पा रही। जो भी कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वह सरासर गलत था बहुत गलत था। बस बात खत्म।

urffi javed

बता दें ‘द कश्मीर फाइल्स’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। ये 150 क्लब में शामिल होने के पास है। दूसरे शुक्रवार भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 19 करोड़ की कमाई कर बच्चन पांडे जैसी बड़ी फिल्म को धूल चटा दी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी समेत कई स्टार्स नजर आए।

कश्मीरी पंडितों के पलायन और बर्बरता पर बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के अभी भी कई शो हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए महज 9 दिन हुए हैं और इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उम्मीद की जा रही है कि अगले हफ्ते में ‘द कश्मीर फाइल्स’ 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है।

urffi javed 1

द कश्मीर फाइल्स पर उर्फी जावेद का सामने आया रिएक्शन

image Source

Enable Notifications OK No thanks