द कपिल शर्मा शो में होगा दसवीं का प्रमोशन, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम लगाएंगे कॉमेडी का तड़का


7 अप्रैल को अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर की दसवीं रिलीज होने जा रही है और फिल्म के प्रमोशन के लिए इस हफ्ते पूरी स्टार कास्ट द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली हैं. कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें अभिषेक बच्चन,  यामी गौतम और निम्रत कौर नजर आ रही हैं. 

फिल्म में जाट नेता बने हैं अभिषेक बच्चन 
इस फिल्म में अभिषेक बच्चन जाट नेता बने हुए नजर आ रहे हैं और हरियाणवी बोलते हुए खूब जच भी रहे हैं. फिल्म में अभिषेक गंगाराम चौधरी के किरदार में होंगे जो एक घोटाले के चलते जेल पहुंच जाते हैं और उनके मुख्यमंत्री पद को संभालती हैं निम्रत कौर जो बिमला देवी के रोल में हैं. वहीं फिल्म में यामी गौतम महिला पुलिस अफसर के रोल में हैं. जेल में रहकर गंगा राम चौधरी दसवीं पास करने की ठान लेते हैं और इसके लिए वो क्या क्या करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. 

7 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
अभिषेक बच्चन स्टारर दसवीं 7 अप्रैल को रिलीज होगी. खास बात ये कि फिल्म को आप अपने मोबाइल या लैपटॉप पर देख सकते हैं. क्योंकि फिल्म सिनेमाघरो में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.  भले ही फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं लेकिन फिर भी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है. यही वजह है कि फिल्म की कास्ट द कपिल शर्मा शो पर पहुंच रही है.


कपिल शर्मा भी हैं फिल्म की शूटिंग में बिजी
कपिल शर्मा भी जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं. नंदिता दास के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में कपिल लीड एक्टर का रोल निभाएंगे. इससे पहले वो किस किस को प्यार करूं और फिरंगी में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ेंः जब बिग बी ने अभिषेक बच्चन से कहा था, ‘मैं इतनी मेहनत से पैसे कमाता हूं और तुम…

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks