VIDEO: ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग और राइटिंग के बाद दिखाया अपना नया टैलेंट, फैंस बोले- वाह बहुत खूब


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी की हर झलक शेयर कर अपने फैंस को बांधे रखती हैं. एक्टिंग और राइटिंग के बाद फिल्म को उन्होंने अपना प्रोड्यूसर अवतार दिखाया और इंटीरियर डिजाइनर के अपने शौक को भी जगजाहिर किया. अब ट्विंकल खन्ना ने अपने नए टैलेंट से फैंस को रुबरू कराया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके नए शौक को देख उनके दोस्त नहीं फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गिटार बजाते दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डर’ के गाने ‘जादू तेरी नजर’ की धुन बजाती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, ‘उम्र केवल एक नंबर मात्र है, जिसे आप डस्टबिन में फेंक सकते हैं. कभी भी देरी नहीं होती है, जब आप कोई नई चीज सीखने की कोशिश करते हैं. धीमी आवाज में, मैं अपने नन्हे मेहमान संग बॉन्डिंग बिठाना चाहती थी, जिससे मैं अपने न्यूट्रल कनेक्शन्स को मजबूत कर सकूं. मैंने तय किया है गिटार बजाना सीखना. एक दिन मुझे यकीन है कि मैं इसमें अच्छी हो जाऊंगी.’

ट्विंकल खन्ना की इस पोस्ट पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आप सच में टैलेंटेड हैं’. एक अन्य ने लिखा- ‘उम्र संख्या है और सीखने की आदत शक्तिशाली बनाती है और आनंद चलता रहता है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘वाह बहुत खूब’.

हाल ही में, ट्विंकल ने यह भी घोषणा की कि उनकी पुस्तक ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ से उनकी लघु कहानी ‘सलाम नोनी अप्पा’ को एक फिल्म में रूपांतरित किया जाएगा. आपको बता दें कि हाल ही में ट्विंकल खन्ना को करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में देखा गया था. पार्टी के अगले दिन ट्विंकल खन्ना का क्या हाल हुआ था, इससे जुड़े एक वीडियो पोस्ट किया था जो खूब वायरल हुआ था.

Tags: Twinkle khanna



image Source

Enable Notifications OK No thanks