जब सैफ अली खान-करीना कपूर की केमिस्ट्री देखकर अक्षय कुमार ने छोटे नवाज को दे डाली थी ये सलाह


Saif Ali Khan-Kareena Kapoor Chemistry: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सुपरकपल्स में से एक हैं. सैफ और करीना अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हैं. सैफ और करीना की लव स्टोरी एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी. जिसके बाद कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. अब दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स बन गए हैं. करीना और सैफ की लव स्टोरी टशन के सेट पर शुरू हुई थी. अब करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि टशन के सेट पर सैफ अली खान को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उन्हें एक सलाद दी थी. जिनके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी और जब दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई उस समय ट्विंकल खन्ना भी उनके साथ ही थीं.

Sunil Grover Update: एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती एक्टर सुनील ग्रोवर को आज मिलेगी छुट्टी, ब्लॉकेज के कारण करनी पड़ी थी हॉर्ट सर्जरी

अक्षय कुमार ने दी थी ये सलाह
ट्विंकल खन्ना ने कहा कि फिल्मों के सेट पर कई चीजें होती हैं. करीना आपकी मुलाकात भी सैफ से फिल्म के सेट पर हुई थी और मैं वहीं आप दोनों को साथ बैठा सेट पर देख रही थी. करीना ने बताया कि कुछ कनेक्शन था क्योंकि मैं और सैफ बहुत टाइम से साथ में फिल्म करने वाले थे मगर आखिरी में मैं हमेशा ना कह देती थी. हमने कभी साथ में फिल्म नहीं की. आखिरकार ये फिल्म हुई और मुझे नहीं पता चला ये कैसे हुआ.

करीना ने आगे बताया कि सैफ और अक्षय कुमार बात कर रहे थे. अक्षय को लगा कि मैं और सैफ एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं. उसके बाद अक्षय सैफ को एक कॉर्नर में लेकर गए और कहा प्लीज संभलकर क्योंकि ये बहुत ही खतरनाक लड़कियां हैं और ये डेंजेरस फैमिली है और मैं जानता हूं तो देख के रह. अक्षय की बात समझने के बाद सैफ ने कहा कि नहीं-नहीं मैं जानता हूं. मैं सब देख लूंगा.

इन दो एक्ट्रेसेस के रिजेक्ट करने के बाद Malaika Arora को मिला था Chaiyya Chaiyya गाना, फिर कुछ इस तरह बदल गई किस्मत

आपको बता दें सैफ और करीना ने कई सालों तक डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली थी. उनके दो बेटे तैमूर और जेह हैं. जिनके साथ दोनों अक्सर वेकेशन पर जाते रहते हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks