VIDEO: उर्फी जावेद ने लंबी चोटी के साथ मोनोकनी में दिखाया कातिलाना अवतार, लोग बोले- ‘रणवीर सिंह पार्ट 2’


उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज वो नाम हैं, जिनके बारे में बताने कि ज्यादा जरुरत अब नहीं है, क्योंकि रोज वह सुर्खियों में अपने फैशन सेंस के लिए रहती हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी रोज कुछ न कुछ ऐसा पहनती हैं, जिसके बाद उनकी चर्चा न हो, ऐसा नहीं हो सकता. अपने अवतार से वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मोनोकनी में अपना कातिलाना अवतार मुंबई की सड़कों पर दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स उन्हें  ‘रणवीर सिंह पार्ट 2’ कहकर पुकार रहे हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने यूनीक स्टाइल दिखाकर लोगों को एक बार फिर दंग कर दिया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार उर्फी जो मोनोकिनी पहनी है उसे समझने में सभी के पसीने छूट जाएंगे. एक्ट्रेस येलो कलर की मोनोकनी में नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को यूनीक स्टाइल देते हुए उर्फी ने रस्सी से बनी स्कर्ट पहनी है.

अपने लुक को हाइलाइट करने के लिए हाई हील्स वियर की हैं. न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने टाइट लंबी चोटी बनाई है. पैपराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी की क्लास लगा रहे हैं.

यूजर्स ये सोचकर हैरान हैं कि आखिर अदाकारा रोजाना अपने लिए अलग-अलग लुक कहां से ढूंढ निकालती हैं.  वीडियो को देख लोग कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘ये है रणवीर सिंह पार्ट 2’. एक अन्य ने लिखा- ‘पागल हो गई उर्फी जावेद’. एक अन्य ने लिखा- ‘फैशन का नाम ही खराब कर दिया’. वहीं दूसरे ने लिखा- ‘इस कोई FIR क्यों नहीं करता भाई’.

उर्फी की बोल्डनेस की लोग तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘मैं ये नहीं कर सकती, लेकिन ये साहसी उर्फी है, अगर आप जो करते हैं उससे प्यार करते हैं’. एक अन्य ने लिखा-‘ऐसा करने के लिए दम चाहिए होता है, जो उर्फी में है’.

एक्ट्रेस कभी भी किसी भी लुक को फ्लॉन्ट करने में हिचकिचाती नहीं हैं. अपने हर एक्सपेरिमेंट को वो बेहद स्टाइलिश और कॉन्फिडेंट तरीके से कैरी करती हैं.  हाल ही में फैशन डिजाइनर मसाबा भी उनकी तारीफ कर चुकी हैं.

Tags: Urfi Javed



image Source

Enable Notifications OK No thanks