VIDEO: उर्फी जावेद ने अब पहना रस्सी से बना टॉप, देख कर दंग रह गए लोग, यूजर्स ने ‘जलेबी’ से कर दी तुलना


मुंबईः रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब एक घरेलू नाम बन गया है. उर्फी अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और तस्वीरें छाए रहते हैं. इन सबके अलावा, वह अपने अजब-गजब और आकर्षक लुक के साथ सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने के लिए भी पहचानी जाती हैं. इसी सिलसिले में, उर्फी जावेद की बार फिर चर्चा हो रही है. कभी पन्नी तो कभी बोरे से बने कपड़े पहनने के बाद अब उर्फी रस्सी से बनी ब्रालेट में नजर आईं.

दरअसल, इंस्टाग्राम रील पर किसी गाने का वायरल होना कोई नई बात नहीं है. ऐसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एरियाना ग्रांडे का सेफ्टी नेट छाया हुआ है. उर्फी जावेद ने भी एरियाना ग्रांडे के सेफ्टी नेक पर एक वीडियो शेयर किया है और अपने एक नए और असामान्य लुक से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक रील शेयर किया है, जिसमें उन्हें एक पिंक कलर की ब्रालेट में देखा जा सकता है. जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया है. वीडियो में उर्फी न केवल एरियाना ग्रांडे के ट्रैक पर थिरकीं, बल्कि उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने सिग्नेचर पोनीटेल को भी चुना. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स और मिनीमल मेकअप का इस्तेमाल किया.

रील को ऑनलाइन शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, उर्फी जावेद ने एरियाना ग्रांडे के लेटेस्ट सॉन्ग को अपने पसंदीदा ट्रैक में से एक बताया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, “इस चुनौती में उतरना पड़ा क्योंकि यह मेरा पसंदीदा गीत है.” जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, इसने उसके फॉलोअर्स ने प्रतिक्रियाओं की बौछार कर दी. किसी ने उर्फी की ब्रालेट को जलेबी से इंस्पायर्ड बताया तो किसी ने एक्ट्रेस को कमाल और बिंदास बताया. उर्फी के वीडियो पर यूजर लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Tags: Entertainment, Social Viral, Urfi Javed



image Source

Enable Notifications OK No thanks