Entertainment Top 5: शाहरुख खान के साथ बतियाते दिखे कार्तिक आर्यन, तो कहीं स्टाइलिश नजर आईं शहनाज गिल


शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फैंस ने हंसते-बतियाते हुए देखा. सुशांत सिंह राजपूत का एक थ्रोबैक वीडियो भी छाया हुआ है. दूसरी ओर, आकांक्षा दुबे को अंगूठी पहनाते हुए भोजपुरी एक्टर और सिंगर समर सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है. आप भी देखें आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज-

थ्रोबैक वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के साथ थिरकते दिखे शाहरुख खान
सुशांत सिंह राजपूत और शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें दोनों सितारे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान, सुशांत के अनुरोध पर बता रहे हैं कि वे अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे इंप्रेस कर सकते हैं.

वीडियो में दोनों को फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैया छैया’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो शो ‘लिप सिंग बैटल’ का है, जिसे फराह खान होस्ट कर रही थीं.


आकांक्षा दुबे को अंगूठी पहनाते दिखे समर सिंह
आकांक्षा दुबे और भोजपूरी सिंगर समर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में समर सिंह को आकांक्षा दुबे को अंगूठी पहनाते हुए देखा जा सकता है. आकांक्षा शरमाती नजर आ रही हैं. उन्हें खूशी से झूमते हुए भी देखा जा सकता है. नेटिजेंस को यह वीडियो काफी दिलचस्प लग रहा है. वे इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


कार्तिक को पैपराजी ने किया स्पॉट
कार्तिक आर्यन को पैपराजी ने आज मुंबई के सांताक्रूज में देखा. वे मैडॉक फिल्म्स के दफ्तर में एक मीटिंग का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे. एक्टर ने पैपराजी को पोज दिए और उनका आभार जताया. कार्तिक आर्यन आखिरी बार ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है.


शहनाज गिल का दिखा स्टाइलिश अंदाज
शहनाज गिल को ‘एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स’ के फंक्शन में देखा गया. एक्ट्रेस को चमचमाती हुई ड्रेस में देखा जा सकता है. उन्होंने अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस ने पैपराजी से पूछा कि क्या वे सुंदर लग रही हैं?


कार्तिक आर्यन के साथ बात करते दिखे शाहरुख खान
शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों सितारों को एक-दूसरे के साथ बड़े प्यार से मिलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में शाहरुख खान बाइक पर सवार होने से पहले कार्तिक आर्यन से हंसते-बतियाते नजर आ रहे हैं.

Tags: Kartik aaryan, Shah rukh khan, Shehnaaz Gill, Viral videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks