VIDEO: ‘आई एम द बेस्ट’ कह शाहरुख खान ने जीता दिल, ‘Umang 2022’ में किंग खान की धमाकेदार एंट्री देख गदगद हुए लोग


Umang Police show 2022: ‘उमंग मुंबई पुलिस शो 2022’ का आयोजन बीती रात को किया गया. इस शो में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों ने शिरकत कीं. शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ से लेकर शहनाज गिल, कृति सेनन, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सौम्या टंडन, दिव्यांका त्रिपाठी , राखी सावंत और नेहा धूपिया सहित कई अन्य सितारे को शो में शानदार प्रर्दशन किया. हालांकि बॉलीवुड के किंगखान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एंट्री शो में सबसे शानदार रही है.

शो में शाहरुख खान ने बाइक पर बैठकर शो में धांसू एंट्री किया. उनकी एंट्री को देख कर सितारों सहित वहां मौजूद रहे सभी दर्शक खुशी से झूम उठे. इस दौरान की कई सारी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें किंगखान (Shah Rukh Khan Dance Performance) की रौबदार एंट्री देखी जा सकती है. वहीं एक दूसरे वीडियो में उन्हें उनकी फिल्म ‘फिर भी दिल है हिदुस्तानी’ के फेमस ‘आई एम द बेस्ट’ गाने पर शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो देख फैंस हुए खुश
शारुखान के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन क्लब पर शेयर किया है. जिसमें शाहरुख  ह्वाइट शर्ट और ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. शो में शाहरुख खान को देखने के बाद उनके फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है.यहां देखे वीडियो

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में
आपको बता दें कि शाहरुख खान को बॉलीवुड पर राज करते हुए 30 साल पूरा हो चुका है. हालांकि वह एक लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड में अपकमिंग ‘पठान’ फिल्म से कमबैक करने जा रहे हैं. ‘पठान’ में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में देखे जाएंगे. यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

कैमियो करते हुए भी आएंगे नजर
‘पठान’ के बाद किंग खान इसके बाद वह फिल्म ‘डंकी’ और ‘जवान’ में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ और आर माधवन की फिल्म ‘ रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ में कैमियो करते नजर आएंगे. आखिरी बार किंगखान को फिल्म ‘जीरो’ में गया था.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Kartik Aryan, Shah rukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks