शाहरुख खान से पहली बार मिलकर अमिताभ बच्चन को लगा था कुछ ऐसा, बिग बी ने खुद सुनाया था किस्सा


बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों जब भी साथ में किसी फिल्म में नजर आए हैं ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई है. अमिताभ बच्चन शाहरुख को अपने बेटे की तरह प्यार करते हैं. वह कभी शाहरुख की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं. शाहरुख ने बिग बी के शो कौन बनेगा करोड़पति को भी होस्ट किया है. शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिग बी बता रहे हैं जब वह शाहरुख से मिले थे तो उनका इंप्रेशन कैसा था.

वायरल वीडियो एक शो का है जिसमें शाहरुख और अमिताभ बच्चन बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान बिग बी से कहते हैं कि मैं सर आपसे हमेशा से पूछना चाहता था कि जब आप मुझसे पहली बार मिले थे तो मेरा इंप्रेशन कैसा था. इस पर शाहरुख कहते हैं कि आपको याद नहीं है आप पहली बार मुझ कब मिले थे?


अमिताभ बच्चन ने कही ये बात
शाहरुख के सवाल के बाद बिग बी कहते हैं कि मैं आपसे एक रिक्वेस्ट करना चाहता हूं. आपको याद है आप जब मेरे शो केबीसी में आए थे. मैं आपके साथ कितना दयालु था. आप भी मेरे साथ वैसे ही दयालु रहना. उसके बाद बिग बी ने बताया कि शाहरुख का पहला इंप्रेशन कैसा था. उन्होंने कहा- आप बहुत जल्दी बोलते हो, आप सोचते उससे भी जल्दी हो, आपमें बहुत एनर्जी है. बस ये ही. इस पर शाहरुख कहते हैं बस इतना ही और नहीं.

आपको बता दें शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने मोहब्बतें, वीर-जारा, कभी अलविदा ना कहना, कभी खुशी कभी गम जैसी कई फिल्मों में साथ में किया है. इतना ही नहीं बिग बी की हिट फिल्म डॉन का सीक्वल भी शाहरुख ने बनाया है जो सुपरहिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें: ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनने वाली हैं मां? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

इस वजह से फरहान अख्तर की वेडिंग पार्टी में नहीं गए थे शाहरुख खान, गौरी ने बच्चों के साथ किया था एक्टर को रिप्रेजेंट



image Source

Enable Notifications OK No thanks