वीडियो: उर्फी जावेद का हेटर्स को जवाब, अनबटन जींस में खुद को पेपर के पीछे यूं छुपाती दिखीं ऐक्ट्रेस


उर्फी जावेद जितनी बोल्ड हैं और जितने अतरंगी कपड़े पहनती हैं, वैसे शायद ही कोई बॉलिवुड ऐक्ट्रेस पहनती होगी। उर्फी जावेद को भले ही लोग उनके पहनावे के लिए खरी-खोटी सुनाएं। भले ही घटिया बातें बोलें, लेकिन उर्फी का कॉन्फिडेंस लेवल गजब का है। यूजर्स उर्फी जावेद को जितनी बातें सुनाते हैं, जितना ट्रोल करते हैं, वह उतने ही ज्यादा दमखम के साथ वापसी करती हैं और करारा जवाब भी देती हैं। अब उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी जींस के बटन खुले हुए हैं और उन्होंने अपनी बॉडी के ऊपरी हिस्से को एक पेपर से छुपाया हुआ है।

इस पेपर पर लिखा है- Be Yourself…उर्फी जावेद ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो पर यूजर्स के खूब रिऐक्शंस आ रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि उर्फी जावेद इस वीडियो के लिए टॉपलेस हुई हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। अगर वीडियो को ध्यान से देखें, तो उसमें हल्की सी झलक नजर आ रही है कि जावेद ने पिंक कलर का ऑफ-शोल्डर ब्रा टॉप पहना है।


Urfi Javed ने उदयपुर हत्या पर जताया गुस्सा, बोलीं- अल्लाह ने अपने नाम पर हत्या करने को नहीं कहा
उर्फी जावेद के इस वीडियो को देख जहां यूजर्स एक बार फिर उन पर भड़क गए हैं, वहीं फैंस उर्फी के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। वो फायर और हार्ट इमोजी बनाकर उर्फी पर प्यार बरसा रहे हैं।


Uorfi Javed Fake Death News: उर्फी जावेद के सुसाइड को लेकर उड़ी अफवाह, ऐक्ट्रेस ने किया रिएक्ट- इस दुनिया में क्या हो रहा है?
हाल ही उर्फी जावेद के सूइसाइड की खबरें आई थीं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। उर्फी जावेद ने जब हाल ही उदयपुर हत्याकांड को लेकर एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया तो कुछ लोगों ने उन्हें भद्दी बातें बोलनी शुरू कर दीं। यही नहीं, उर्फी जावेद के सुसाइड की अफवाहें भी उड़ाई जाने लगीं। इन अफवाहों पर उर्फी जावेद भड़क गईं और उन्होंने रिऐक्ट करते हुए लिखा था, ‘इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे जान से मारने की बहुत धमकियां मिल रही हैं। कॉमेंट आ रहा है कि वो लोग मेरे हत्यारे के साथ खड़े हैं।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks