VIDEO: ऋतुराज गायकवाड़ ने ग्राउंड्समैन को क्यों दिया धक्का? सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का बल्ला दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA T20) के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में खामोश रहा. नतीजतन आगामी टी20 विश्व कप के लिए उनका टीम में चयन मुश्किल नजर आ रहा है. ऋतुराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्राउंड्समैन को ‘धक्का’ देते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज के 5वें और आखिरी टी20 मैच के दौरान का बताया जा रहा है.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का आखिरी टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. नतीजतन सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही. ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह हेलमेट, पैड और ग्लव्स पहने बल्ले लिए डगआउट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान एक ग्राउंड्समैन उनके पास आकर बैठ जाता है और सेल्फी लेने लगता है. तभी गायकवाड़ हाथ से हल्का धक्का देते हुए उसे दूर जाने के लिए कहते हैं. ऋतुराज की ग्राउंड्समैन के साथ यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर भारतीय बल्लेबाज को लोग खूब भला बुरा कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें:टीम इंडिया ने क्या पिछले 8 महीने में 6 कप्तान बदलने की योजना बनाई थी? जानिए कोच राहुल द्रविड़ ने क्या कहा

द्रविड़ संग ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के लिए रवाना, क्या चोटिल केएल राहुल की जगह मयंक अग्रवाल टीम से जुड़ेंगे?

ऋतुराज ने पांच पारियों में 96 रन बनाए 
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज की बात करें तो, ऋतुराज ने 5 मैचों की पांच पारियों में 96 रन बनाए. इस दौरान उनकी बल्लेबाजी औसत 19.20 रही. गायवकाड़ का बेस्ट स्कोर 57 रन रहा. पूरी सीरीज में गायकवाड़ के बल्ले से 9 चौके और 5 छक्के निकले. शुरुआती दो मुकाबले हारकर टीम इंडिया ने विशाखपत्तनम और राजकोट टी20 जीतकर सीरीज में शानदार वापसी की थी.

बेंगलुरु टी20 में 10 रन बनाकर आउट हुए गायकवाड़ 
भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने घर में टी20 सीरीज जीत का सपना अधूरा रह गया. टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभी तक घरेलू सरजमीं पर कोई भी टी20 सीरीज नहीं जीती है. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम इंडिया के हाथ से यह मौका निकल गया. गायकवाड़ बेंगलुरु टी20 में सिर्फ 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

Tags: Hindi Cricket News, Ind vs sa, India cricket team, Ruturaj gaikwad, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks