VIDEO: विल स्मिथ ने थप्पड़ मारने के महीनों बाद मांगी क्रिस रॉक से माफी, एक्टर ने बताई Oscar Night की फीलिंग्स


Will Smith-Chris Rock Slapgate: इस साल आयोजित 94वें अकादमी पुरस्कार में कई यादगार मोमेंट देखने को मिले थे लेकिन एक घटना ने पूरी सेरेमनी को डिस्ट्रैक्ट किया और पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हुई. हम बात कर रहे हैं क्रिस रॉक-विल स्मिथ स्लैपगेट की. हॉलीवुड एक्टर ने जब कॉमेडियन और होस्ट क्रिस रॉक को ऑस्कर के स्टेज पर थप्पड़ मार दिया था. घटना के इतने महीनों बाद विल इस बारे में बात की और क्रिस से माफी मांगी. विल ने अपने यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इसकी वजहों का खुलासा किया है.

दरअसल, 94वें ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान विल स्मिथ को फिल्म ‘किंग रिचर्ड’ के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड लेने के बाद क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था क्योंकि क्रिस ने विल की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ का छोटे बाल कटवाने को लेकर मजाक उड़ाया था. वीडियो में स्मिथ ने कहा,”यह सब अभी तक अस्पष्ट है.”

विल स्मिथ ने कहा, “मैंने क्रिस से बात करने की कोशिश और उसकी तरफ से मैसेज भेजा गया है कि वह इस बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं है. जब भी उसका मन करेगा, वह मुझसे बात करेगा.” इस वीडियो उन्होंने आगे कहा, “मैं तुमसे माफी मांगता हूं क्रिस. मेरा व्यवहार उचित नहीं था. जब भी तुम बात करने के लिए तैयार रहोगे मैं तुमसे बात करूंगा.”

क्रिस की फैमिली से मांगी माफी

विल स्मिथ ने आगे कहा,”मैं क्रिस की मां से भी माफी मांगना चाहता हूं. मैं उनका इंटरव्यू देखा था क्रिस की मां ने क्या कहा था. उस वक्त मेरे दिमाग में कई सारी चीजें चल रही थी. मैं उन्हें महसूस नहीं किया था. शायद तुम नहीं जानते लेकिन कितने लोग उस मोमेंट में दुखी हुए थे. इसलिए मैं क्रिस की मां से माफी मांगता हूं. मैं क्रिस की फैमिली से भी माफी मांगता हूं.”

Will Smith Chris Rock

ऑस्कर सेरेमनी में विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था. (File Photo)

विल स्मिथ बोलते हुए भावुक होते हैं. वह कहते हैं, “मैं खास तौर पर टॉनी रॉक से माफी मांगना चाहता हूं. क्या आपको पता है हमारे बहुत अच्छे संबंध थे. आप जानते हैं टॉनी रॉक बहुत अच्छे करीबी रहे हैं. मेरे अंदर ऐसा कोई हिस्सा नहीं है जो सोचता है कि उस पल में व्यवहार करने का यह सही तरीका था. मेरे बारे में ऐसा कोई हिस्सा नहीं है जो यह सोचता हो कि अनादर या अपमान की फीलिंग्स को संभालने का यह सबसे अच्छा तरीका है.”

Tags: Hollywood stars, Oscar Awards



image Source

Enable Notifications OK No thanks