VIDEO: सिद्धू मूसेवाला को यो यो हनी सिंह ने दिया ट्रिब्यूट, सिग्नेचर स्टेप देख फैंस फिर हो गए भावुक


पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की 29 मई को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उनकी हत्या की खबर ने न सिर्फ उनके परिवार को गहरा धक्का दिया बल्कि फैंस और इंडस्ट्री के लोगों को भी शोक में डूबो दिया. पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सेलेब्स लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अब पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने भी सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए ट्रिब्यूट (Honey Singh pays tribute to Sidhu Moosewala) दिया है, जिसका वीडियो देख फैंस भावुक हो रहे हैं.

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने एक कॉन्सर्ट के दौरान सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को याद किया. दरअसल, पर्यावरण दिवस के मौके पर भामला फाउंडेशन की तरफ से होस्ट किए गए एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने पहुंचे थे, वहां उन्होंने सिद्धू का सिग्नेचर स्टेप करके सिंगर को श्रद्धांजलि दी.

हनी सिंह ने किया सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप
हनी सिंह ने अपने हालिया कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप किया, जिसे देख वहां मौजूद लोग जबरदस्त हूटिंग करने लगे. हनी सिंह के इस वायरल वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. लोग मूसेवाला को याद कर भावुक हो रहे हैं.

नाइजीरियन रैपर ने भी दिया था ट्रिब्यूट
सिद्धू मूसेवाला को हनी सिंह के अलावा उनके विदेशी फैन्स भी ट्रिब्यूट दे रहे हैं. हाल ही में नाइजीरिया के एक रैपर और सिंगर बर्ना बॉय (Nigerian singer Burna Boy) ने सिद्धू को अपने लाइव शो के दौरान याद किया, जहां वह इमोशनल हो गए थे.

8 मुख्य किरदारों की पुलिस ने की पहचान
आपको बता दें कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले 8 मुख्य किरदारों की पहचान पुलिस ने की है. इनमें मनप्रीत भाऊ को पंजाब पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार किया है. वह पंजाब के मोगा का रहने वाला है. उस पर शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने का आरोप है. दूसरा आरोपी है फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना, जिसको पंजाब पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर ​लेकर पूछताछ कर रही है.

Tags: Sidhu Moose Wala, Yo Yo Honey Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks