बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी विजय की Beast, टिकट ख‍िड़की पर 13वें दिन पाई-पाई को हुई मोहताज


तमिल सुपरस्टार विजय (Vijay) की हालिया फिल्म Beast को पैन इंडिया लेवल पर कई भाषाओं में रिलीज किया गया था। माना जा रहा था कि साउथ की अन्य फिल्मों की तरह यह फिल्म भी कमाई के रेकॉर्ड बनाएगी लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। जहां Beast के साथ रिलीज हुई KGF 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं इसकी 13वें दिन की कमाई हद से ज्यादा कम रही है।

शो करने पड़ रहे कैंसल
रिपोर्ट के मुताबिक Beast ने 13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 60 लाख का मामूली बिजनस किया है। इस तरह से अब तक फिल्म ने पूरे भारत में मात्र 127.56 करोड़ रुपये कमाए हैं जो KGF 2 के मुकाबले बेहद कम है। हालांकि शुरुआती दिनों में तमिलनाडु में फिल्म ने अच्छा बिजनस किया था लेकिन इससे थालापति विजय के फैन्स भी निराश बताए जा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की हालत इतनी खराब है कि कई थिएटर्स में कम दर्शकों के चलते शो कैंसल करने पड़े हैं।

सपना ही रह गई फिल्म की कमाई
माना जा रहा है कि तमिलनाडु में अभी फिल्म कुछ दिन चल सकती है। मेकर्स का ऐसा मानना था कि Beast पहले 3 दिनों में 100 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 200 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी लेकिन यह अब केवल सपना ही रह गया। फिल्म में विजय ने रॉ के एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाई है। विजय के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

अब तक ऐसी रही फिल्म की कमाई
पहले दिन- 49.3 करोड़ रुपये
दूसरे दिन- 20.95 करोड़ रुपये
तीसरे दिन- 15.6 करोड़ रुपये
चौथे दिन- 13.45 करोड़ रुपये
पांचवे दिन- 13 करोड़ रुपये
छठे दिन- 3.6 करोड़ रुपये
सातवें दिन- 2.6 करोड़ रुपये
आठवें दिन- 1.75 करोड़ रुपये
नवें दिन- 1.18 करोड़ रुपये
पहले हफ्ते का कुल कलेक्शन- 121.43 करोड़ रुपये
दसवें दिन- 1.02 करोड़ रुपये
ग्यारहवें दिन- 2.05 करोड़ रुपये
बारहवें दिन- 2.46 करोड़ रुपये
तेरहवें दिन- 0.60 करोड़ रुपये
अब तक की कुल कमाई- 127.56 करोड़ रुपये

image Source

Enable Notifications OK No thanks