Vikram Rona: किच्चा सुदीप की ‘विक्रम रोना’ को देख बोले एस एस राजामौली, ‘ऐसी फिल्म को करने के लिए हिम्मत चाहिए’


किच्चा सुदीप (Kiccha sudeep) ने ‘विक्रांत रोना’ (Vikrant Rona movie) जरिए शानदार पैन इंडिया स्टार बनकर उभरे हैं. प्रभास, अल्लू अर्जुन, यश, राम चरण और जूनियर एनटीआर के बाद इन अब किच्चा सुदीप इंटरनेट पर छाए हुए हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को देखने वाले इसे सकारात्मक प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं और स्टार कास्ट के परफोर्मेंस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. दर्शक और सेलेब्स से परफोर्मेंस की प्रशंसा सुनना आम बात है लेकिन ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मे बनाने वाले एसएस राजामौली (SS Rajamouli) किसी मूवी को शानदार बता दें तो समझो कि वो स्टार धन्य हैं.

राजामौली ने की विक्रम रोना की तारीफ

जी हां, सही सुना ‘विक्रन रोना’ (Rajamouli Praise Vikrant Rona) देखने के बाद अभिनेता किच्चा सुदीप की तारीफ करने से राजामौली भी खुद को नहीं रोक पाए. हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दिल खोलकर निर्देशक अनूप भंडारी (Anup Bhandari) की फिल्म के हीरो की तारीफ की है. ‘RRR’ डायरेक्टर ने लिखा, ‘विक्रांत रोना की सफलता पर किच्चा सुदीप को बधाई. इस तरह की फिल्म में निवेश करने के लिए हिम्मत (Guts)और विश्वास (Trust) की जरूरत होती है. आपने निवेश किया और अब यह आपको वापस मिल रहा है. फिल्म का प्रीक्लाइमैक्स शानदार था.’rajamouli praise vikram rona

राजामौली के साथ काम कर चुके हैं विक्रम रोना स्टार

वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुदीप और राजामौली पहले एक साथ काम कर चुके हैं. ‘बाहुबली’ फेम निर्देशक की 2012 की फिल्म ‘ईगा’ में किच्चा सुदीप ने निगेटिव रोल निभाया था. वहीं, 2015 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में भी वे एक छोटी से रोल में नजर आए. अब जब वे ‘विक्रम रोना’ के लिए सराहे जा रहे हैं और राजामौली ने भी उनकी प्रशंसा की है तो लोगों को लग रहा है कि भविष्य में ये दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करें.

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही विक्रम रोना

बात अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस (vikrant rona box office collection) की करें तो किच्चा सुदीप स्टारर और अनूप भंडारी के डायरेक्ट की गई मिस्‍ट्री-थ्र‍िलर ने पहले दिन दुनियाभर में करीब 35 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन 20-25 करोड़ रुपए का कारोबार किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तीसरे दिन फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है. पुष्पा और केजीएफ के बाद उत्तर भारतीय दर्शकों को विक्रम रोना काफी पसंद आ रही है. हिंदी बेल्ट के बीच ये खूब लोकप्रिय हो रही है और साउथ के थिएटर्स में भीड़ देखने को मिल रही है. महज 95 करोड़ के बजट से बनी ‘विक्रम रोना’ ने 150 करोड़ की लागत वाली रणबीर कपूर स्टारर ‘शमशेरा’ को करारी शिकस्त दी है. सोमवार तक इसके 100 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल होने के आसार दिख रहे हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks