Vinay Anand Photos: गोविंदा के भांजे विनय आनंद हैं फैमिली मैन, पत्नी और बेटी के साथ शेयर की अनसीन फोटो


भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने को तैयार हैं. विनय के फिल्मी करियर की शुरुआत प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और लक्ष्मीकांत बेर्डे स्टारर फिल्म ‘लो मैं आ गया’ (Lo mai Aa gaya) से हुई थी और बॉलीवुड डेब्यू के बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. वहीं, अब वो फिर से हिंदी सिनेमा की राह पर चल पड़ें हैं. वो जल्द ही फिल्म ‘मकान’ में दिखाई देंगे. इसी बीच अब एक्टर ने अपनी फैमिली फोटोज शेयर की है, जो कि वायरल हो रही है.

विनय आनंद भले ही कितने भी बिजी क्यों ना हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स साझा करते रहते हैं. काम के साथ-साथ एक्टर अपनी फैमिली (Vinay Anand Family) को भी बड़ी अहमियत भी देते हैं और उनसे जुड़ी भी तस्वीरें शेयर करते हैं. ऐसे में अब उन्होंने पत्नी और बेटी के साथ फोटोज शेयर की है. एक्टर ने अपनी पत्नी ज्योति (Vinay Anand Wife Unseen Photo) की तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर उनकी 5 साल पहले की है, जो कि 5 साल पहले फैमिली फंक्शन के दौरान ली गई थी. इसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसमें एक्टर ने ब्लैक रंग का सूट पहना हुआ है, वहीं उनकी पत्नी ज्योति ने लाल रंग की साड़ी पहनी है. विनय ने फोटो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी प्यारी पत्नी ज्योति’.

आपको बता दें विनय आनंद की पत्नी पेशे से कोरियोग्राफर और शादी के लंबे अर्से बाद विनय और ज्योति के घर खुशियां आई थी, जब एक साथ तीन बच्चों के माता पिता बने थे और इसी वजह से उनके 3 बच्चे उनके लिए बहुत खास और बहुत करीब भी हैं. ज्योति आनंद ने जिन तीन बच्चों को जन्म दिया है, उनमें दो लड़की और एक लड़का बताया गया है और अक्सर वो अपना फ्री टाइम अपने बच्चों के साथ बिताना पसंद करते हैं. पत्नी के अलावा विनय आनंद ने अपनी बेटी (Vinay Anand Daughter) के साथ भी एक फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘पिता और बेटी का रिश्ता भगवान का दिया तोहफा है’.

अगर विनय आनंद के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में ‘मकान’ है, जिसकी रिलीज डेट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है मगर मेकर्स की ओर से उनकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. इसके अलावा वह भोजपुरी फिल्म ‘भोजपुरिया में दम बा’ में भी नजर आएंगे. इसका निर्देशन हेमराज वर्मा ने किया है और शम्सजिया खान द्वारा निर्मित है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Vinay anand

image Source

Enable Notifications OK No thanks