Viral Video: पूल में पापा संग मस्ती करता दिखा भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह का लाडला, सीख रहा स्वीमिंग!


भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन एक्ट्रेस सीमा सिंह (Seema Singh) आज भले ही फिल्मों से दूर हैं, मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद और बेटे शिवाय (Seema Singh Son Shivaay) से जुड़े फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब शिवाय का उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो पापा के साथ पूल में मस्ती कर रहा है. वीडियो देखकर लग रहा है कि वो एक साल की उम्र में ही मानों स्वीमिंग का अभ्यास कर रहा है. उसका ये वीडियो बेहद ही क्यूट है.

शिवाय का पापा के साथ सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो (Seema Singh Son cute Video) को शिवाय सिंह ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो अपने पापा के साथ पूल में मस्ती कर रहा है. उसे उसके पापा ने गोद में लिया हुआ है और वो ढेरा सारा पानी देखकर बेहद ही खुश दिख रहा है और अपने पैरों को पानी में पटक रहा है, जैसे एक तैराक अपने पैरों को झटकता और पटकता है ठीक उसी तरह शिवाय भी कर रहा है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि वो अभी से ही यानी कि महज एक साल की उम्र में ही स्वीमिंग सीख रहा है. इनका ये वीडियो बेहद ही क्यूट है. इसे फादर्स डे के मौके पर शेयर किया गया था. वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा है, ‘हैप्पी फादर्स डे पापा… आई लव यू पापा’. इसके साथ ही इस पोस्ट पर एक्ट्रेस सीमा सिंह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, ‘I love you मेरे दोनों बच्चे ❤️😍’.

एक साल का हो चुका है शिवाय
आपको बता दें कि सीमा सिंह का लाडला बेटा शिवाय एक साल का हो गया है और वो अभी से ही सोशल मीडिया पर खूब अटेंशन बटोरता है. एक्ट्रेस के फैंस तो उनके बेटे की एक झलक और शरारते देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. शिवाय का जन्म पिछले साल सीमा की दूसरी एनीवर्सरी पर हुआ था. 13 मार्च को एक्ट्रेस की शादी की सालगिरह होती है और 10 मार्च, 2021 को शिवाय का जन्म हुआ था. एक्ट्रेस ने शादी के बाद से ही फिल्मों से दूरियां बना ली है और अब एक प्रोड्यूसर हैं, जो कि उनका काफी पुराना सपना रहा है. वो उसे अब साकार कर रही हैं. लेकिन उससे पहले अपने बेटे और पति के साथ खूब सारा टाइम स्पेंड कर रही हैं. शादी के बाद के अपने हर पल को यादगार बना लेना चाहती हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri Videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks