Viral Video: निशा दुबे ने खेसारी के गाने पर किया जबरदस्त डांस तो एक बोला- ‘यूपी बिहार हिला दिया रे बाबा’


भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे (Nisha Dubey) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उनका गाना या वीडियो (Nisha Dubey Video) आता है तो वायरल हो जाता है. फैंस तो उनके डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस के दीवाने हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने सावन सॉन्ग में बिजी हैं. ऐसे में अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वो सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी पोस्ट्स और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाना (Bhojpuri gana) ‘नथुनिया’ (Nathuniya) पर शानदार मूव्स दिखा रही हैं.

एक्ट्रेस निशा दुबे ने अपना डांस वीडियो (Nisha Dubey Dance video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने (Bhojpuri gana) ‘नथुनिया’ (Nathuniya) पर शानदार मूव्स दिखा रही हैं. वीडियो में उन्हें रेड कलर के लहंगे में देखा जा सकता है. वो इसमें एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स दिखा रही हैं. इसमें उनकी खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं है. उनकी लचकती कमर तो अच्छे-अच्छों को दीवाना बना रही है. फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यूपी बिहार हिला दिया रे बाबा’. दूसरे ने लिखा, ‘सबसे अलग सबसे सुन्दर पेशकश होती है आपकी’. तीसरे ने लिखा, ‘गजब का डांस’. चौथे ने लिखा, ‘बहुत ही प्यारा वीडियो है’. इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी चहेती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा खेसारी का गाना
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का गाना ‘नथुनिया’ (Nathuniya) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये यूट्यूब पर टॉप म्यूजिक में आठवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी ने परफॉर्म किया है. इसमें उनकी बोल्ड अदाओं को फैंस ने काफी पसंद किया था. गाने के वीडियो को 127 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे 1.2 मिलियन तो लाइक्स मिले हैं. गाने को खेसारी के साथ प्रियंका सिंह (Khesari lal yadav-Priyanka Singh) ने गाया है और इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. कंपोजर कन्हैया कुमार यादव हैं. कोरियोग्राफी प्रेम बाबू और बिक्रम पासवान ने की है. प्रोडक्शन जे एस तिवारी ने किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Khesari lal yadav, Nisha Dubey



image Source

Enable Notifications OK No thanks