‘Lust Stories 2′ में नजर आएंगी काजोल? OTT को लेकर बोलीं- ’24 इंच कमर’ न होने के बावजूद स्टार हैं लोग’


बॉलीवुड अदाकारा काजोल (Kajol) फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने के बाद अब ओटीटी ( OTT) की दुनिया में कदम ऱखने जा रही हैं. वह जल्द ही अपना OTT डेब्यू करेंगी. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि, जिस सीरीज के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है वह अपने बोल्ड सीन के लिए काफी फेमस है. हम बात कर रहे हैं नेटफिलिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) की, जिसका पहला पार्ट साल 2018 में आया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके दूसरे पार्ट के लिए मेकर्स ने काजोल को अप्रोच किया है.

बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ में चार कहानी दिखाई गई थी,जिसमें राधिका आप्टे के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार नजर आए थे. इस सीरीज ने सबको हिला कर रख दिया था. खबरों की मानें तो काजोल इस सीरीज में वो बोल्ड रोल में नजर आ सकती है और ऐसा पहली बार होगा जब उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा.

ओटीटी डेब्यू  पर काजोल
ओटीटी डेब्यू को लेकर ‘पिंकविला’ से बात करते हुए, काजोल ने कहा कि 90 के दशक में थिएटर मनोरंजन का एकमात्र माध्यम था, जिसने फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर सफल होना बहुत आसान बना दिया. ओटीटी के डेब्यू से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,’इसने अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा और क्षमताओं को प्रदर्शित करने का अवसर दिया है’.

ओटीटी ने कुछ शानदार अभिनेताओं को लाया है
काजोल ने आगे कहा, “दरअसल, अभी यह हर जगह अभिनेताओं के लिए एक शानदार समय है, क्योंकि उन्हें इतना एक्सपोजर मिल रहा है. हर किसी के पास इतना काम है और मुझे इस तथ्य से प्यार है कि ओटीटी ने कुछ शानदार अभिनेताओं को लाया है, आप जानते हैं. आपके पास ऐसे लोग हैं जो वास्तव में शानदार अभिनेता हैं जो एक मंच प्राप्त कर रहे हैं और वास्तव में यह दिखाने में सक्षम हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं, और इस तथ्य के बावजूद कि उनके पास 24 इंच की कमर और 36 इंच की छाती या 46 इंच का सीना हो या ना हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो अपने आप में स्टार बन गए हैं.

Tags: Kajol, Kajol Devgn, Lust Stories, Ott, OTT Platforms

image Source

Enable Notifications OK No thanks