काजोल संग बेटी न्यासा भी हो गईं ट्रोल? सोशल मीडिया पर लोग बना रहे हैं ऐसी बातें


काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) दोनों की सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर न्यासा की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल भी होती हैं. काजोल और अजय देवगन की लाडली कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगी? ऐसे सवाल फैंस पूछते रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों मां-बेटी नेटिजेंस के निशाने पर भी आ जाते हैं.

काजोल (Kajol) अपनी निजी जीवन को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं, लेकिन वह अक्सर अपने लुक्स, पर्सनैलिटी और व्यहार के चलते और उनकी बेटी न्याया देवगन (Nysa Devgn) अपने कलर कॉम्पलैक्शन को लेकर अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ और मां-बेटी दोनों एक साथ ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

दरअसल, काजोल और न्यासा के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी वीडियो में नेटिजेंस दोनों मां-बेटी को लेकर बातें बना रहे हैं. दोनों को सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस के चलते ट्रोल कर दिया गया. काजोल को देख ट्रोल्स कह रहे हैं- ‘ये लोग मूवी में इतने अच्छे फिट दिखते हैं और रियल लाइफ में ऐसे’. एक शख्स ने कॉमेंट किया और कहा, ‘क्या है काजोल वजन क्यों बढ़ता जा रहा है तुम्हारा?’. एक अन्य ने लिखा- ‘चाल देखों बिलकुल आदमियों की तरह है.’ एक अन्य ने वीडियो पर कॉमेंट किया- ‘मोटी हो गई है’.

इस वीडियो के साथ न्यासा का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेटिजेंस ने उन्हें एक बार फिर निशाने पर लिया. न्यासा को हमेशा की तरह उनके कलर कॉम्पलेक्शन और फिजीक के लिए ट्रोल किया गया. न्यासा की तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ‘मुंह में विमल है, इसलिए मास्क पहन रखा है क्या?’ एक अन्य ने लिखा- ‘कलर कॉम्पलेक्शन पर बहुत खर्च कर दिया है इसने’. एक अन्य ने लिखा, ‘हो गया इनका भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट, एकदम ब्लैक से फेयर हो गई’.

ऐसा दोनों के साथ पहली बार नहीं हुआ है. इन सब के बाद भी न्यासा के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का वेट कर रहे हैं.

Tags: Kajol, Nysa Devgn



image Source

Enable Notifications OK No thanks