क्या बॉलीवुड में डेब्यू करेगी 18 साल की बेटी न्यासा, अजय देवगन ने दिया ये जवाब


बॉलीवुड में हर साल कई स्टारकिड्स अपनी जगह बनाने के लिए आते हैं. कई स्टार्स जोर-शोर से अपने बच्चों को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए खुद फ़िल्में भी बनाते हैं. अजय देवगन भी बेटी के पिता हैं. उनकी बेटी का नाम न्यासा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी फिल्मों में कदम रखेगी? अजय ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, मैं नहीं जानता कि वो इस लाइन में आएगी या नहीं क्योंकि इस समय तक उसने एक्टिंग वगैरह में दिलचस्पी नहीं दिखाई है.

बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है तो मैं नहीं जानता, वह अपनी फॉरेन में रहकर पढ़ाई कर रही है. अजय ने आगे कहा, आजकल की जनरेशन पहले से प्रिपेयर्ड है. आप आजकल के एक्टर्स को देखिए, उन्हें पहले से पता है कि उन्हें कैसे और क्या करना है. वह बेहतर परफॉर्म कर पा रहे हैं क्योंकि उनकी पहले से तैयारी है.


आपको बता दें कि अजय-काजोल की बेटी न्यासा अभी 18 साल की हैं. उन्होंने सिंगापुर में अपनी स्कूलिंग पूरी कर ली है. अब वह स्विट्ज़रलैंड में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं. न्यासा की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. पिछले दिनों फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने न्यासा की कुछ तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में न्यासा का काफी खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिला था.


न्यासा कई बार ट्रोलिंग की शिकार भी हुई हैं जिसपर अजय ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि स्टारकिड्स भी आम बच्चों की तरह हैं. उन्हें हमेशा पैपराजी कैप्चर ना करें तो बेहतर हैं. न्यासा के अलावा अजय-काजोल का एक बेटा भी है जिसका नाम युग है. 

जब बेहद बुरे हाल में थे ‘विभूति नारायण’, जेब में फूटी कौड़ी नहीं बची थी लेकिन अब एक एपिसोड की लेते हैं मोटी रकम!

डिजाइनर ने लहंगा देने से कर दिया था इंकार तो मां की साड़ी पहन यामी गौतम ने लिए सात फेरे, खूब बटोरी थीं सुर्खियां

image Source

Enable Notifications OK No thanks