कभी अक्षय कुमार की दीवानी थीं ये अदाकारा, पार्टियों में किया करती थीं उनका पीछा


अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज भी अपनी फिटनेस और चार्मिंग लुक से लोगों को दीवाना बनाते हैं, लेकिन पहले जमाने में लड़कियों के बीच उनकी खासी दीवानगी देखने को मिलती थी. अक्षय कुमार ने अपनी पहली ही फिल्म से लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया था. आम से लेकर खास तक अक्षय कुमार जान छिड़कती थीं, जिसमें से एक एक्ट्रेस काजोल भी थीं.

जी हां, काजोल (Kajol) भी उन लड़कियों में से एक थीं, जो अक्षय कुमार को मन ही मन चाहती थीं. काजोल उन लड़कियों में से एक थीं जो खिलाड़ी कुमार के हैंडसम लुक पर दिल हार बैठी थीं. उन्हें अक्षय पर क्रश था. इस इकतरफा प्यार में वह अक्षय कुमार का पीछा तक किया करती थीं. इस बात का खुलासा  फिल्ममेकर और काजोल के खास दोस्त करण जौहर ने कपिल शर्मा के शो पर किया था.

करण जौहर ने कपिल के शो में बताया था कि ‘हिना फिल्म की पार्टी के दौरान मेरी मुलाकात काजोल से हुई थी. काजोल को अक्षय कुमार पर क्रश था और वह पार्टी के दौरान अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं. मैं इसमें उनकी मदद कर रहा था. करण जौहर (Karan Johar)  ने आगे कहा, ‘मैं और काजोल दोनों मिल कर अक्षय को ढूंढ रहें थे. उस दौरान अक्षय स्टार बने ही थे. हमें अक्षय कुमार तो नहीं मिले लेकिन हम दोनों की अच्छी दोस्ती जरूर हो गई थी. यहीं से हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई थी.

बताते चलें कि, काजोल को अक्षय उनकी पहली ‘सौगंध’ की रिलीज के दौरान बहुत पसंद आए थे. उसके बाद से ही वह अक्षय से दोस्ती करना चाह रही थीं. हालांकि, काजोल के सिर से अक्षय कुमार का भूत थोड़े समय के बाद उतर गया. उनकी जिंदगी में जब अजय देवगन (Ajay devgn) की एंट्री हुई तो वह अक्की को पूरी तरह से भूल गईं. यही नहीं, काजोल और अजय की आंखें जब से चार हुईं, तब से इनके रिश्ते में दरार नहीं आई. इन दोनों को आज बॉलीवुड के पावर कपल के रूप में देखा जाता है.

यह भी पढ़ें-

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस को छोड़ इस शख्स के साथ किम शर्मा सिंगापुर में वेकेशन कर रही हैं एंजॉय, फोटोज देख फैंस ने थाम लिया दिल

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks