आलिया भट्ट की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, सिनेमाघरों पर मचाई धूम


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और धमाल मचा रही है. ये फिल्म महामारी के बाद सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई करने वाली तीसरी फिल्म है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी गंगूबाई को बॉक्स ऑफिस पर फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. अब ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म को दुनियाभर में बहुत पसंद किया जा रहा है. आलिया भट्ट ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से ऑडियन्स का दिल जीत लिया है.

गंगूबाई काठियावाड़ी के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की जानकारी खुद भंसाली प्रोडक्शन हाउस ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया है कि गंगूबाई काठियावाड़ी ने दुनियाभर में 108.3 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- इतना प्यार देने के लिए थैंक यू.


आलिया की फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार ओपनिंग की थी. फिल्म ने पहले दिन 10.5 करोड़ का बिजनेस किया था. कई जगह नाइट शो ना होने की वजह से भी ये फिल्म अच्छआ परफॉर्म कर रही है. आलिया भट्ट की फिल्म कई बड़ी फिल्मों को टक्कर दे रही है.

गंगूबाई काठियावाड़ी की बात करें तो ये फिल्म हुसैन जैदी की फिल्म माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है. ये फिल्म गंगूबाई की रियल लाइफ पर आधारित है. जिसे उसका बॉयफ्रेंड 1000 रुपये में कमाठीपुरा में बेच गया था. जहां से उनसे वहां कि महिलाओं के लिए लड़ाई लड़ना शुरू किया था. बच्चों को उनकी पढ़ाई का हक दिलवाने की लड़ाई लड़ी थी.

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के साथ अजय देवगन, विजय राज, शान्तनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा, जिम सभ्र अहम किरदार निभाते हुए नजर आए हैं. फिल्म में हर किसी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है. आलिया का गंगूबाई अवतार सबको भा गया है.

ये भी पढ़ें: ऑन कैमरा बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने पर नीलम को झेलनी पड़ी थी आलोचना, अब सफाई में कही ये बात

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks