Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर से लैस Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W भारत में 4 मई को होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W को लॉन्च करने जा रही है। ये दोनों स्मार्टफन भारत में 4 मई को डेब्यू करेंगे, इसकी जानकारी Vivo ने ट्विटर पर दी है और साथ ही साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर भी एक माइक्रोसाइट बनी है। ये स्मार्टफोन Vivo T1 5G को ज्वाइन करेंगे जो कि इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। Flipkart पर मौजूद जानकारी के अनुसार, इनमें से कम से कम एक फोन Qualcomm Snapdragon SoC पर काम करेगा। ये दोनों ही फोन iQOO Z6 Pro 5G और iQOO Z6 4G की तरह दिखते हैं, जिन्होंने इसी हफ्ते अपना डेब्यू किया है। आइए इन आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

 

Vivo द्वारा किए गए ट्वीट के अनुसार, Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W को 4 मई 2022 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाना है। ये फोन Flipkart यूनिक के तौर पर उपलब्ध होंगे और ई-कॉमर्स साइट ने इन स्मार्टफोन के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट तैयार की है, जिससे पता चलता है कि इनमें से एक स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 778G SoC पर बेस्ड होगा।

आपको बता दें कि Flipkart आने वाले दिनों में Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करेगा। चार्जिंग की जानकारी 28 अप्रैल को, कैमरा की जानकारी 30 अप्रैल को, डिस्प्ले की जानकारी 2 मई को और लॉन्च ऑफर्स 4 मई को पता चलेंगे। इस दौरान ग्राहक Flipkart के फायदे जैसे कि फुल मोबाइल प्रोटेक्शन, नो-कॉस्ट ईएमआई और स्मार्ट पैक पाएंगे।

ध्यान देने वाली बात यह है कि दोनों Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W स्मार्टफोन लुक में iQOO Z6 Pro 5G और iQOO Z6 4G जैसे लगते हैं जो कि इस हफ्ते की शुरुआत में भारत में लॉन्च हुए थे। ऐसा संभव है कि Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W इन iQoo फोन के जैसे हों, जिनमें कॉन्फिगरेशन, यूजर इंटरफेस और कलर ऑप्श में अंतर हो सकता है। आपको बता दें कि Vivo T1 5G और iQOO Z6 5G एक जैसे स्मार्टफोन हैं। दोनों भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए थे। ध्यान देने वाली बात यह है कि वीवो टी1 और iQOO Z6 सीरीज के ये सभी स्मार्टफोन एक ही मार्केट में एक-दूसरे को टक्कर देंगे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks