धूप में रंग बदलने वाला Vivo V25 Pro होगा 64MP कैमरा और 66W फास्ट चार्जिंग से लैस, जानें स्पेसिफिकेशंस


Vivo V25 Pro जल्द ही मार्केट में एंट्री लेने वाला है। स्मार्टफोन की ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले एक रिपोर्ट में पता चला है कि Vivo V25 Pro ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर होगा। स्मार्टफोन 66W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ भी आ सकता है। जब वीवो स्मार्टफोन में कलर बदलने वाले रियर पैनल का फीचर दिया गया था तो उसके बाद यह जानकारी सामने आई है। इसमें फ्लोराइट एजी ग्लास, मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC प्रोसेसर और एक घुमावदार AMOLED डिस्प्ले दी गई थी। Vivo ने अभी तक स्मार्टफोन से संबंधित किसी भी डिटेल्स के बारे में जानकारी नहीं दी है।

वीवो वी 25 प्रो 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। यह भी बताया जाता है कि यह सुपर नाइट मोड के साथ आता है, कम रोशनी में अच्छी तरह से रोशनी वाली फोटो को कैप्चर कर सकता है। सेकेंडरी कैमरा को इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) सपोर्ट मिलने का दावा किया गया है। इसके अलावा वीवो वी25 प्रो में 32 मेगापिक्सल का Eye AF सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है। ​​बैटरी की बात करें तो वीवो स्मार्टफोन 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसकी तुलना में Vivo V23 Pro को 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था। कीमत की बात की जाए तो Vivo V25 Pro की कीमत करीब 40,000 रुपये हो सकती है।
 

Vivo V25 Pro के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Vivo V25 Pro में कर्व्ड फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करेगी। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर मिल सकता है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के बैक पैनल में फ्लोराइट एजी ग्लास का फीचर दिया गया है, जिसके बारे में बताया जाता है कि यह बैक पैनल धूप के संपर्क में आने पर रंग बदल सकता है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि वीवो वी 25 प्रो के स्पेसिफिकेशंस थोड़ा अलग होने के लिए कहा गया था। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन में OIS सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर मिलेगा। यह दावा किया गया था कि फोन में MediaTek Dimensity 8100 SoC दिया जाएगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks