​बैंक में करना चाहते हैं नौकरी? आज ही करें इन पदों के लिए आवेदन


बैंक में नौकरी करने की इच्छा रखने वालों के लिए शानदार खबर है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने 42 रिक्त पदों को भरने का फैसला लिया है. दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने धोखाधड़ी जोखिम और जोखिम प्रबंधन विभागों (Fraud Risk & Risk Management Departments) के लिए नियमित/अनुबंध के आधार पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) आमंत्रित किए हैं. आवेदन प्रक्रिया 23 फरवरी 2022 से शुरू हो चुकी है. साथ ही इन पदों के लिए आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तिथि 15 मार्च 2022 है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार (Applicant) आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) bankofbaroda.in पर जाकर इन रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के तहत 42 रिक्तियों को भरा जाएगा.

बैंक ऑफ बड़ौदा आवेदन शुल्क
सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों (Applicants) को 600 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा, जबकि एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा.

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 इस प्रकार करें आवेदन

  • चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) bankofbaroda.in पर जाएं.
  • चरण 2: करियर टैब के तहत ‘वर्तमान अवसर’ पर क्लिक करें.
  • चरण 3: धोखाधड़ी जोखिम और जोखिम प्रबंधन विभागों के लिए नियमित / संविदा आधार पर विभिन्न पदों पर भर्ती के तहत “अभी आवेदन करें” पर क्लिक करें.
  • चरण 4: आवेदन पत्र भरें, पद का चयन करें, दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें.
  • चरण 5: आवेदन पत्र जमा करें.
  • चरण 6: भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की प्रति अपने पास रखें.

यूपीएससी इंटरव्यू क्वेश्चन: ​शादी के बाद ऐसी कौन सी चीज है जो पति अपनी पत्नी से कभी नहीं लेता, लेकिन पत्नी शादी होते ही ले लेती है?

​​रेलवे में निकली है वैकेंसी, ये कर सकते हैं आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks