IRCTC Package: घूमना चाहते हैं असम और मेघालय? IRCTC लेकर आया है शानदार पैकेज, जानिए डिटेल


नई दिल्ली. अगर आप असम और मेघालय में घूमने-फिरने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आ रहा है. दरअसल, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) बेहद ही शानदार और किफायती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है. इस पैकेज में शानदार क्रूज से ब्रह्मपुत्र नदी (Brahmaputra River) यात्रा भी शामिल है.

कितने का है यह टूर पैकेज
इस पैकेज के अंदर आईआरसीटीसी गुवाहटी, शिलांग, चेरापुंजी और मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स के माओलिनांग स्थल को कवर कर रहा है. इस पैकेज में आपको 5 रात और 6 दिन घूमने को मिलेगा. इस टूर पैकेज के लिए यात्रियों को 32,315 रुपये खर्च करने होंगे. इसी किराए में जीएसटी भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- ईपीएफओ अंशधारकों को 1,000 रु की मासिक पेंशन बहुत कम‘, पढ़िए संसदीय समिति ने क्या कहा?

आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर लिखा, ”ब्रह्मपुत्र नदी पर एक रोमांचक क्रूज का आनंद लेना चाहते हैं?  हमारे 6D/5N टूर को बुक करे जो आपको #Northeast के सबसे दर्शनीय स्थलों की सवारी पर ले जाएगा.”

कब से शुरू होगी यात्रा?
इस पैकेज के लिए यात्रा 26 अप्रैल 2022 से शुरू होगी. इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Irctc, Tour and Travels, Tourist Places



image Source

Enable Notifications OK No thanks