Watch: कजरारी आखें, नखरीली अदाएं…Mouni Roy की इस वीडियो पर फैंस ने लुटाया भरपूर प्यार


Mouni Roy Dance Video : 5 साल के लंबे इंतजार के बाद मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फिर से टीवी पर वापसी की है. डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 (Dance India Dance lil Master) में मौनी रॉय को बतौर जज चुना गया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपना टैलेंट दिखाया है, जिसको देखने के बाद फैंस उनकी अदाओं पर कायल हो बैठे हैं. काले लिबास में मौनी रॉय की कजरारी आंखें ऊपर से लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना इस वीडियो को और खास बना रहा है. ‘पिया तोसे नैना लागे रे’ पर अपनी निगाहों से सबको दीवाना बनाती मौनी रॉय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में  एक्ट्रेस ने एंब्रॉयडरी वाला ब्लैक सूट कैरी किया हुआ है. इस सूट के साथ हाथों में बैंगल्स और कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स मौनी रॉय के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. चेहरे पर आते लंबे बाल और उनकी कजरारी आंखें उनकी अदाओं में नशीली सी नजाकत बिखेर रहे हैं. मोनी रॉय की इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लाइक व कमेंट की बौछार तो कर ही रहे हैं साथ ही इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. एक नज़र डालिए इस वीडियो पर…


 

बता दें शादी के बाद से मौनी रॉय का निखार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ मौनी रॉय ने 27 जनवरी को शादी रचाई थी. शादी के बाद यह कपल अपना हनीमून मनाने कश्मीर की ठंडी वादियों में गया था. मौनी रॉय ने अपने हनीमून की तस्वीरें धड़ाधड़ अपने फैंस के साथ शेयर की थी. तो वहीं बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही मौनी टीवी पर डीआईडी लिटिल मास्टर सीजन फाइव में नजर आएंगी, साथ ही रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र में भी मौनी अहम किरदार में नजर आएंगी.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks