देखिए फिल्म ‘रावण’ से गोविंदा के वो जबरदस्त सीन, जिसे आप एक बार नहीं, बार-बार देखना चाहेंगे


नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) की हम जब भी बात करते हैं, तो यही सोचते हैं कि कहां से शुरू करें और कहां खत्म करें और ये बिलकुल सत्य है, क्योंकि गोविंदा की गिनती बॉलीवुड के उन कलाकारों में होती है, जिन्होंने फिल्मों के जरिए दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है. अब बात चाहे हंसाने की हो, रुलाने की हो, डराने की हो या फिर एक्शन की हो… इन सभी किरकारों में गोविंदा अव्वल रहे हैं.

हम ये जरूर कह सकते हैं कि समय ने थोड़ा गोविंदा का साथ नहीं दिया, वरना आज भी इनकी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होती ही रहती हैं, क्योंकि आज भी गोविंदा के चाहने वालों की कमी नहीं है. बता दें, गोविंदा 58 साल हो चुके हैं और आज कल वह अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं. ह अपनी आवाज में गातार गाने गा रहे हैं और सिंगल वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज करते नजर आ रहे हैं.

‘रावण’ में गोविंदा के किरदार का नाम ‘संजीवनी कुमार’ था
गोविंदा अपने समय के सुपरस्टार थे और एक दौर ऐसा था जब गोविंदा की फिल्मों के लिए सिनेमाघरों में टिकट के लिए मारामारी होती थी. आज हम आपको गोविंदा की फिल्म ‘रावण’ से उनके कुछ जबरदस्त सीन लेकर आए हैं, जिसे आप एक बार नहीं, बार-बार देखना पसंद करेंगे. बता दें, वैसे तो ये फिल्म अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पर बेस्ड थी, लेकिन सपोर्टिंग रोल में गोविंदा ने जमकर महफिल लूटी थी. बता दें, फिल्म ‘रावण’ में गोविंदा के किरदार का नाम ‘संजीवनी कुमार’ था.

रणवीर सिंह जैसे स्टार्स से काफी पहले एक समय ऐसा भी था जब गोविंदा जो करते थे स्वैग के साथ करते थे. वो अजीब कपड़ों को भी फैशन ऑइकॉन की तरह कैरी करते थे. ये उनकी खासियत थी. इसमें कोई शक नहीं कि आज भी गोविंदा कुछ भी करें वो ‘हीरो नंबर 1’ लगते हैं. गोविंदा की ड्रेसिंग सेंस भी बाकी स्टार्स जैसी नहीं थी. वो अपनी फिल्मों में चटकीले रंगों के कपड़ों में भी दिखते थे. चाहे वो लाल पैंट, कलरफुल शर्ट या मल्टीकलर सनग्लास हो. गोविंदा जो पहनते थे वही फैशन बन जाता था. यहां तक कि गोविंदा ‘आंटी नंबर वन’ जैसी फिल्मों में साड़ी पहनने से भी गुरेज नहीं किया.

Tags: Govinda

image Source

Enable Notifications OK No thanks