गोलियां की तड़तड़ाहट से दहल उठी वेब सिटी: दो युवकों की गोली मारकर हत्या, खौफनाक वारदात से दहशत में लोग


अमर उजाला नेटवर्क, गाजियाबाद
Published by: शाहरुख खान
Updated Thu, 21 Apr 2022 07:51 AM IST

सार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद दिल्ली में देर रात दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां एनएच-24 से सटी वेब सिटी में दो युवकों को गोलियों से भून डाला। दोनों के शव एक प्लाट में मिले हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

मौके पर जांच करती पुलिस।

मौके पर जांच करती पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

गाजियाबाद जिले में एनएच-24 से सटी वेब सिटी में बुधवार को दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों नोएडा के बादलपुर क्षेत्र के थे। रात करीब साढ़े नौ बजे गोली चलने की आवाज पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एक युवक के पास मिले मोबाइल फोन से उनकी शनाख्त हो सकी। 

अभी हत्या की वजह पता नहीं चली है। माना जा रहा है कि दोनों को धोखे से यहां लाकर उनकी जान ली गई है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में कांबिंग कराई लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका। मौका ए वारदात पर कोई असलाह भी बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की शनाख्त हरेंद्र चंदेल (26) पुत्र विशंभर सिंह निवासी गिरधरपुर और जीते पुत्र मदन चौहान निवासी मच्छा डेयरी के रूप में हुई। दोनों बादलपुर क्षेत्र के निवासी थे। दोनों के मोबाइल उनके पास ही मिले। इनमें से नंबर लेकर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। 

हरेंद्र के परिजनों ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं कि बेटा वहां कैसे पहुंच गया। दोनों के शव वेब सिटी में काफी अंदर की तरफ खाली प्लॉट में पड़े थे। यहां रात में अंधेरा रहता है। पुलिस ने वेबसिटी के लोगों से पूछा कि उन्होंने किसी को आते जाते तो नहीं देखा। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks