ऋचा और अली फजल के घर मार्च में गूंजेगी शादी की शहनाई, फुकरे 3 की शूटिंग के बीच होगी वेडिंग !


Richa Chadha Ali Fazal Wedding Date: बॉलीवुड एक्टर्स ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अली (Ali Fazal) और ऋचा की शादी की चर्चाएं भी लंबे समय से चल रही हैं. इसी बीच अब सामने आया है कि कपल जल्द ही रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो अली फजल और ऋचा (Ali Fazal and Richa Chadha Marriage) मार्च में वेडिंग प्लान कर रहे हैं. कपल फुकरे 3 की शूटिंग के बीच ब्रेक लेकर एक-दूजे के होने की रस्में निभाएंगे. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Marriage) और अली फजल (Ali Fazal Marriage Date) ‘फुकरे की तीसरी सीरिज की शूटिंग मार्च में दिल्ली में शुरू करने वाले हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार ऋचा और अली (Richa Chadha and Ali Fazal) शूटिंग से ब्रेक लेकर दिल्ली से मुंबई आएंगे और फिर शादी करके काम पर लौट जाएंगे. 


 Aishwarya Rai से भी ज्यादा इस ईरानी मॉडल को खूबसूरत मानते हैं लोग, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

बता दें कि अली फजल और ऋचा (Richa and Ali Wedding Date) की शादी साल 2020 के अप्रैल महीने में होने वाली थी लेकिन कोरोमा महामारी (Corona Pandemic) के कारण एक्टर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया था. अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा (Richa Chadha) दोनों ही इसके बाद अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हो गए थे. हाल ही में ऋचा और अली (Richa Chadha and Ali Fazal Production House) ने कोलैब्रेशन में एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला है. एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो अली फजल (Ali Fazal Upcoming Movies) के पास कई बड़ी फिल्मे हैं, जिसमें हॉलीवुड मूवी डेथ ऑन द नील और फुकरे 3 भी शामिल हैं. वहीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Web Series and Movies) तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर में लीड रोल में दिखाई देंगी. 

The Kapil Sharma Show: जब एक्ट्रेस Neetu Singh ने खोले थे कपूर परिवार के राज़, नेशनल टीवी पर बता दिया था ‘लल्लू’



image Source

Enable Notifications OK No thanks