Weekly Wrap: शमशेरा-पठान पर बड़ा अपडेट और रफ्तार का तलाक, पढ़िए बीते हफ्ते की 10 बड़ी खबरें


मनोरंजन जगत में हर दिन कुछ न कुछ नया और बड़ा होता ही रहता है। इस हफ्ते भी फिल्मी दुनिया से कई बड़ी खबरें सामने आई। एक ओर जहां कई फिल्मों के ट्रेलर रिलीज किए गए तो वहीं कुछ फिल्मों की रिलीज का एलान किया गया। हफ्तेभर हुई इन्हीं हलचलों से के बारे में बताने के लिए हम हर रविवार आपके लिए लाते हैं वीकली रैप, जिससे आप पूरे सप्ताह हुई इन खबरों को एक बार फिर से जान सके। तो आइए बस कुछ मिनट की इस रिपोर्ट से जानते हैं इस हफ्ते मजोरंजन जगत में हुई हर छोटी- बड़ी खबरों के बारे में- 

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म ‘शमशेरा’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे रणबीर की इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही क्रेज देखने को मिल रहा था। वहीं, अब इस हफ्ते फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में डकैत के किरदार में रणबीर कपूर बेहतरीन लग रहे हैं, तो दरोगा बने संयज दत्त भी हर बार की तरह अपने नेगेटिव रोल में छा गए हैं।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई थी, जिस वजह से इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में भी धमाल मचा दिया था। दुनिया भर में अल्लू अर्जुन और रश्मिका की इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में बीते हफ्ते ‘पुष्पा 2’ से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया है कि मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट में रश्मिका मंदाना के किरदार को छोटा करने की तैयारी कर रहे हैं। 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ‘मिताली राज’ की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर भी इस हफ्ते रिलीज हो गया है। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा मशहूर अभिनेता राजकुमार राव की क्राइम थ्रिलर फिल्म हिट द फर्स्ट केस का ट्रेलर भी जारी हो गया है। इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी। 

 

 

अपनी मेहनत और अभिनय कौशल के दम पर डिजिटल सुपरस्टार बन चुके जितेंद्र कुमार ने इस हफ्ते काफी चर्चा में रहे। पिछले दिनों रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज ‘पंचायत 2’ में सचिव बनने के बाद जितेंद्र कुमार जादूगर बनने जा रहे हैं। दरअसल, जितेंद्र कुमार नेटफ्लिक्स की नई फिल्म ‘जादूगर’ में जादू करते दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज डेट के बाद अब इसके ट्रेलर की रिलीज डेट सामने भी आ गई है।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks