Weekly Wrap: नेशनल अवॉर्ड में साउथ सिनेमा ने मारी बाजी और दीपेश भान का निधन, पढ़िए बीते हफ्ते की बड़ी खबरें


सिनेमाजगत में हर हफ्ते कुछ न कुछ नया होता रहता है जो सुर्खियां बटोरता है। बॉलीवुड में ये हफ्ता भी काफी चर्चाओं से भरा रहा। इस हफ्ते सबसे ज्यादा चर्चा में रणवीर सिंह का न्यूज फोटोशूट रहा, जो कि उन्होंने एक मैग्जीन के लिए करवाया था। वहीं भाभीजी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान का अचानक निधन हो गया। इसके अलावा सुष्मिता और ललित मोदी के अफेयर पर भी बीते हफ्ते खूब चर्चा हुई। तो चलिए जानते हैं बीते हफ्ते कौन-कौन सी खबरें सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं।

टीवी इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई है। अभिनेता दीपेश भान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दीपेश पॉपुलर टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर है’ में मलखान सिंह के किरदार में नजर आते थे। वह लंबे समय से इस सीरियल से जुड़े हुए थे। अभिनेता के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। दीपेश अपने पीछे पत्नी और एक बच्चे को छोड़ गए हैं। उनकी शादी साल 2019 में दिल्ली में हुई थी। 

Deepesh Bhan Passes Away: ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम दीपेश भान का निधन, क्रिकेट खेलते समय हुआ था बड़ा हादसा

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अभिनेता आए दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ कुछ ना कुछ नया प्रयोग करते हैं। अपने इसी अंदाज की वजह से एक्टर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाते हैं। हालांकि, इन सब के बावजूद वह अपने हिसाब से अपने ड्रेसिंग स्टाइल को चुनते हैं। इसी बीच अब अभिनेता ने एक बार फिर इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। हाल ही में एक्टर ही कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। 

Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने बिना कपड़े पहने कराया इतना बोल्ड फोटोशूट, आप भी बोलेंगे- यह क्या किया रे बाबा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के जरिए देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना को बड़े पर्दे पर लाने की कोशिश कर रही हैं। एक तरफ जहां अभिनेत्री इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ कंगना इस फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। कंगना रणौत के लुक के बाद अब इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का लुक भी सामने आ गया है। कश्मीरी पंडित का किरदार निभाने के बाद अब अनुपम खेर इस फिल्म में दिवंगत राजनेता जयप्रकाश नारायण का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे।

Emergency: कश्मीरी पंडित के बाद जय प्रकाश नारायण का किरदार निभाएंगे अनुपम खेर, सामने आया पहला लुक

सूचना प्रसारण मंत्रालय ने शुक्रवार को 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं के नामों की घोषणा कर दी है। नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय मीडिया केंद्र में आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी गई कि फिल्म ‘सूरराई पोटरू’ के लिए सूर्या और तान्हाजी: द अनसंग हीरो के लिए अजय देवगन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है। अपर्णा बालमुरली ने सूरराई पोटरू में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता है। वहीं मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट का राष्ट्रीय पुरस्कार मध्य प्रदेश को प्रदान किया गया। यहां पढ़िए अन्य श्रेणी के विजेताओं की सूची…

68th National Film Award: नेशनल अवॉर्ड में भी साउथ सिनेमा का जलवा, बॉलीवुड के नाम महज इतने पुरस्कार



Source link

Enable Notifications OK No thanks