तीन नई वेब सीरीज और एक फिल्म, इस वीकेंड क्या देखने वाले हैं आप?


ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर हर हफ्ते कई सीरीज और फिल्में रिलीज होती हैं। इस बार भी अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स पर कुछ दिलचस्प फिल्म और सीरीज रिलीज हो रही हैं। इनमें खास हैं ‘द ग्रे मैन’ और ‘डॉक्टर अरोड़ा’ और ‘घर वापसी’ जैसी सीरीज रिलीज हो रही हैं। जानें, इस वीकेंड आपके लिए डिजिटल कोने में क्या कुछ है खास।

द ग्रे मैन
एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ 22 जुलाई 2022 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मशहूर फिल्में बनाने वाले रूसो ब्रदर्स की इस फिल्म में क्रिस इवांस, रायन गॉसलिंग, धनुष, एना दे अर्मस जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। 200 मिलियन डॉलर की लागत से बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स के लिए बनाई गई सबसे महंगी फिल्म है। यह फिल्म इसी नाम से 2009 में रिलीज हुई मार्क ग्रेने नॉवल पर आधारित है।

घर वापसी
ड्रामा, फैमिली और कॉमिडी सीरीज ‘घर वापसी’ एक ऐसे लड़के की कहानी है जो बेंगलुरु में नौकरी करता है लेकिन अचानक उसकी नौकरी चली जाती है। इसके बाद वह अपने घर इंदौर में लौट आता है। इसके बाद वह कैसे स्थितियों से निपटता है यही इसमें दिखाया गया है। सीरीज में विभा छिब्बर, अनुष्का कौशिक, अतुल श्रीवास्तव, आकांक्षा ठाकु और विशाल वशिष्ठ जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। इसका डायरेक्शन रुचिर अरुण ने किया है। यह सीरीज 22 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

डॉक्टर अरोड़ा
सोनीलिव पर रिलीज हो रही इम्तियाज अली की कॉमिडी-ड्रामा सीरीज भी 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसमें एक डॉक्टर की कहानी है जो सेक्स संबंधी परेशानियों का इलाज करता है। सीरीज में विद्या मालवदे, राज अर्जुन, संदीपा धर, अजितेश गुप्ता, गौरव पाराजुली, विवेक मुश्रान, पितोभाष त्रिपाठी, कुमुद मिश्रा, शेखर सुमन, हिमानी शिवपुरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज का डायरेक्शन साजिद अली और अर्चित कुमार ने किया है।

तितलियां
उल्लू एप की एरॉटिक वेब सीरीज तितलियां भी 22 जुलाई से स्ट्रीम होनी शुरू हो रही है। इस सीरीज में वान्या सिंह राजपूत और तानिया चटर्जी लीड रोल में है। इसमें 2 महिलाओं की कहानी है जो अपने बॉयफ्रेंड और पति से धोखा खाए हुई हैं। इसके बाद वह दोनों लेसबियन रिलेशनशिप में आ जाती हैं

image Source

Enable Notifications OK No thanks