इस वीकेंड OTT पर आ रही हैं 11 वेब सीरीज और फिल्में, ‘जादूगर’ से ‘शूरवीर’ तक क्‍या देखेंगे आप?


आज यानी शुक्रवार से वीकेंड की तैयारी शुरू हो गई है। हर फ्राइडे को लोग अंदर ही अंदर इस बात को लेकर सुकून में रहते हैं कि अब 2 दिन उन्हें ऑफिस के काम-काज और झंझटों से फुर्सत मिलेगी और वो फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे। इन दो दिनों में लोग तरह-तरह की प्लानिंग करते हैं। कोई घूमने निकल जाता है तो किसी को अपनी बीवी-बच्चों को शॉपिंग करानी होती है। वहीं, फिल्मों या वेब सीरीज के शौकीन लोग पहले से ही प्लान कर लेते हैं उन्हें वीकेंड पर कौन-सा शो या मूवी देखनी है। अगर आप भी इन शौकीनों में शुमार हैं तो हम आपको इसकी पूरी लिस्ट दे रहे हैं!

इस हफ्ते यानी आज (15 जुलाई) से लेकर पूरे हफ्ते तक OTT पर क्या-क्या रिलीज (New OTT Release) होने वाला है, वो जान लीजिए। अगर बाहर नहीं जाना चाहते हैं और घर पर ही कुछ देखने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें। हम आपको हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज होने वाले शोज और फिल्मों के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं।

15 जुलाई यानी आज हिंदी में एक मूवी (Movies Releasing Today On Ott) और एक वेब सीरीज रिलीज हो गई है। इसके अलावा एक और वेब सीरीज 21 जुलाई को एप पर स्ट्रीम होगी। एक और वेब शो 21 जुलाई को स्ट्रीम होगा।

1. जादूगर मूवी (Jaadugar Movie)

‘जादूगर’ एक कॉमेडी मूवी है, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। इसमें सबके चहेते ‘जीतू भैया’ यानी जितेंद्र कुमार और जावेद जाफरी लीड रोल में हैं। इस मूवी को Suraj Paraswani ने डायरेक्ट किया है।

2. शूरवीर शो (Shoorveer Show)

शूरवीर वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 जुलाई को स्ट्रीम होगी। इसमें एयरफोर्स, नेवी और आर्मी के जाबांज सैनिकों की बहादुरी की कहानी दिखाई जाएगी। इसमें मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, Regina Cassandra, अरमान रल्हन, आदिल खान, फैसल राशिद, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, साहिल मेहता और शिव्या पठानी जैसे स्टार्स नजर आएंगे। इसे कनिष्क वर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसे हिंदी के अलावा मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलायलम और बंगाली भाषा में भी देख सकते हैं।

3. जाल शो (Jaal Show)


‘जाल’ शो 21 जुलाई को उल्लू एप पर स्ट्रीम होगा। इसकी कहानी रिलेशनशिप के इर्दगिर्द बुनी हुई है। इसमें पिता, दो बेटों और बहू के उलझे हुए रिश्तों की कहानी दिखाई गई है। हालांकि, ये एक एडल्ट शो है, इसलिए इसे फैमिली के साथ मत देखिएगा।

अगर आप इंग्लिश वेब सीरीज और फिल्मों के भी शौकीन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। 15 जुलाई को ओटीटी पर कई सारे प्रोजेक्ट रिलीज हुए हैं। आइये पढ़ते हैं पूरी लिस्ट।

1. Backstreet Rookie

इस शो को आप नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को देख सकते हैं। ये एक एक्शन-कॉमेडी शो है। इसमें Ji Chang-wook, Kim Yoo-jeong, Kim Sun-young जैसे स्टार्स हैं।

2. Alba

नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को एक और शो स्ट्रीम हुआ है। इसमें Eric Masip लीड रोल में हैं। इसमें एक लड़की की कहानी दिखाई गई है, जिसके साथ रेप किया जाता है और फिर चौंकाने वाली चीजें होती हैं।

3. Mom Don’t Do That


ये एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जो 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। इसमें Kang Ren Wu, John Henry Richardson जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं।

4. Country Queen

नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को स्ट्रीम हो रही इस वेब सीरीज में Melvin Alusa, Nini Wacera लीड रोल में हैं।

5. Remarriage And Desires

ये ड्रामा 15 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुआ है। इसमें Kim Hee-seon लीड रोल में हैं।

6. Persuasion

ये एक फिल्म है, जो 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। इसमें Cosmo Jarvis, Richard E. Grant, Henry Golding लीड रोल में हैं।

7. Zombies 3

अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर टाइप मूवी देखना पसंद करते हैं तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘जॉम्बीज 3’ देख सकते हैं।

8. Farzar

ये एक एनिमेशन शो है। ये 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। अगर आप अलग हटकर बच्चों के साथ कुछ देखना चाहते हैं तो ये बेस्ट ऑप्शन है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks