फादर्स डे पर जरूर देखें इन 5 डैड्स की कहानियां, OTT पर नहीं देखा होगा इससे बेहतर कुछ भी


19 जून 2022 को पूरी दुनिया ‘फादर्स डे’ सेलिब्रेट करने वाली है। वैसे तो ये दिन हर उस पिता के लिए खास होता है, जो अपने बच्चों के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। साथ ही ये उनके लिए भी बहुत स्पेशल होता है, जो अपने प्यार को कभी दिखाते तो नहीं लेकिन मन ही मन अपने बच्चों के लिए सबकुछ करने को हमेशा तैयार रहते हैं। फादर्स डे एक बच्चे और पिता के बीच प्यार का सबसे प्यारा दिन होता है। यूं तो लोग इसे अलग-अलग तरीकों से सेलिब्रेट करते हैं लेकिन अगर आप उनमें से हैं जो कहीं बाहर जाना पसंद नहीं करते हैं और जिन्हें फिल्में बेहद पसंद हैं, उनके लिए हमारे पास एक लंबी लिस्ट है। अगर आप फादर्स डे के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखने के लिए एक अच्छे शो की तलाश कर रहे हों, तो नेटफ्लिक्स के पास बहुत सारे ऑप्शन्स हैं। नेटफ्लिक्स पर बहुत सारे प्यारे डैड्स हैं जो देखने के लिए मजेदार हैं।

यहां उन फिल्मों और सीरीज की लिस्ट है, जिन्हें आप अपने परिवार, दोस्तों और पापा के साथ आराम से घर बैठकर देख सकते हैं।

द लिंकन लॉयर
माइकल कॉनेली की सीरीज और नेटफ्लिक्स की सबसे अच्छी सीरीज में से एक ‘द लिंकन लॉयर’ (The Lincoln Lawyer) का प्रीमियर मई 2022 में हुआ है और वो इस साल के सबसे सफल शोज में से एक रहा है। मैनुअल गार्सिया-रुल्फो का किरदार मिकी हॉलर, लिंकन में एक वकील के रूप में काम करता है। फिल्म दो वाइव्स और अपने बच्चे के लिए प्यार को दिखाया गया है। यह एक रोमांचक और रहस्यमय सीरीज है जिसका अनुमान आप लास्ट सेकंड तक लगा सकते हैं और यह सीज़न 2 के लिए भी वापस आएगी।

मेनिफेस्ट
आप अपने फादर्स डे को अब तक के सबसे जबरदस्त टीवी डैड्स में से एक कैसे मना सकते हैं? हमने स्क्रीन पर और वास्तविक जीवन में पिता के प्यार को दिखाने वाले सबसे प्यारे कैरेक्टर को ढ़ूंढ निकाला है। वो मैनिफेस्ट (Manifest) के बेन स्टोन की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन जर्नी मेनिफेस्ट सीज़न 4 के साथ जारी है, जो इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

वन ऑन वन
डैड्स शायद सीनफेल्ड या स्टार ट्रेक के पुराने एपिसोड को फिर से देखेंगे, लेकिन नेटफ्लिक्स में 2000 के दशक के कई सिटकॉम हैं जो परिवार के लिए एकदम सही हैं। वन ऑन वन (One On One) एक पूर्व एथलीट और सिंगल फादर की कहानी है, जिसकी बेटी उनके साथ चलती है। यह अतीत का एक धमाका है और इसके सभी पांच सीज़न नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध हैं।

फ्राइडे नाइट लाइट्स
हालांकि हम बेन स्टोन से प्यार करते हैं और मानते हैं कि जोश डलास ने अब तक के दो बेस्ट टीवी डैड्स की भूमिका निभाई है। फ्राइडे नाइट लाइट्स (Friday Night Lights) टेलीविजन इतिहास में सबसे महान पिता की कहानियों में से एक है। सीरीज में, एमी विनर काइल चांडलर कोच एरिक टेलर, एक डेडिकेडेट पिता और हाई स्कूल फुटबॉल कोच की भूमिका निभाते हैं। आप नेटफ्लिक्स पर कोच टेलर के सभी बेहतरीन पलों को फिर से जी सकते हैं।

शिट्स क्रीक
यदि कोई ऐसा शो है जिसे हर किसी ने सराहा है, तो वह है शिट्स क्रीक (Schitt’s Creek)। सलों पहले नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के बाद इस कॉमेडी सीरीज ने पूरी दुनिया में लोगों का दिल जीता है। छह सीज़न के बाद, रोज़ परिवार एक बार फिर वापस आ गया, लेकिन इसमें भी बाकी सभी के मुकाबले कोई कम मज़ा नहीं आया। अक्टूबर 2022 में शिट्स क्रीक नेटफ्लिक्स पर देखने के मौके से न चूकें।

image Source

Enable Notifications OK No thanks