यूलिया वंतूर से शादी के सवाल पर क्या बोले थे सलमान खान? जानें एक्टर का दिलचस्प जवाब


सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी शादी और अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. सलमान अब 56 साल के हो चुके हैं, लेकिन उनकी शादी के चर्चे अभी भी कम नहीं हुए हैं. हर कोई यह जानने को बेताब रहता है कि दबंग खान शादी कब कर रहे हैं. एक समय पर सलमान और यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) को लेकर भी जबरदस्त चर्चा थी. दोनों को लेकर अफवाह भी उड़ गई कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. ये बात साल 2016 की है, इसी दौरान खबर उड़ी कि एक्टर शादी के लिए अब तैयार हैं. जब ये खबर सलमान खान तक पहुंची तो उन्होंने इस खबर का खंडन करते हुए कहा- ‘जब मैं शादी करूंगा तो पूरी दुनिया को बताऊंगा.’
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और यूलिया वंतूर की पहली मुलाकात 2010 में डबलिन में हुई थी. इस दौरान अभिनेता अपनी फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ की शूटिंग कर रहे थे. वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान अपने भाई सोहेल खान की फिल्म के सिलसिले में जब रोमानिया गए, तब उनकी यूलिया से मुलाकात हुई. जिसके बाद दोनों की नजदीकियों के चर्चे होने लगे.

सलमान खान को जब यूलिया वंतूर के साथ शादी की अफवाह का पता चला तो उन्होंने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा- ‘जैसा कि आप खुद ही कह रहे हैं यह कि ये सिर्फ एक अफवा है. अगर मेरी सगाई हो गई होती या फिर मैं शादी करने वाला होता तो कभी खबर लीक करने का इंतजार नहीं करता. मैं खुद इसकी घोषणा करूंगा, ये मेरे लिए गर्व का क्षण होगा. थोड़े ही मैं चुप रहूंगा. ये सोचकर कि वाइफ के बारे में किसी को पता चला तो मेरी फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी. मुझे पता है मेरे लिए पूरा देश खुश होगा.’

बच्चे पैदा करने को लेकर पूछा था सॉल्यूशन
वहीं बच्चे के सवाल पर सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘बच्चा तो मैं भी चाहता हूं पर मुश्किल ये है कि बच्चे के साथ मां भी आती है. अगर मां से बचा जा सकता है तो एक क्या दो-तीन भी बच्चे करने के लिए तैयार हूं. अगर इसका कोई समाधान है तो बताओ’.

बता दें, 2020 में लॉकडाउन के दौरान यूलिया वंतूर सलमान खान की फैमिली के साथ उनके पनवेल फार्महाउस पर ही थीं. अभी सलमान खान के बर्थडे पर भी यूलिया वहां नजर आईं. पनवेल में सलमान के बर्थडे पार्टी की वीडियो में यूलिया भी दूसरे कई सेलेब्स के साथ दिखाई दे रही थीं. सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस पर रहने के दौरान ही सांप काटने की खबर सुर्खियों में आ गए थे. हालांकि दवा लेने के बाद एक्टर को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी.

Tags: Bollywood news, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks