जब सलमान से झगड़े की खबर के बीच चोट छुपाने के लिए चश्मा पहन अवॉर्ड लेने पहुंच गई थीं ऐश्वर्या


बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में रही हैं. सलमान खान के साथ उनके अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों का अफेयर जितनी चर्चा में रहा, उससे कहीं ज्यादा दोनों के ब्रेकअप ने सुर्खियां बटोरी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या सलमान के पजेसिव बिहेवियर से परेशान थीं. इतना ही नहीं, एक इंटरव्यू में सलमान के साथ अपने रिश्ते को सबसे बड़ी भूल बताते हुए ऐश्वर्या ने उन पर मारपीट और गाली गलौज करने के भी आरोप लगाए थे.

वैसे, गॉसिप गलियारे में सलमान द्वारा ऐश्वर्या को फिजिकली एब्यूज किए जाने की चर्चा तब और आम हो गई थी जब एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या अपने जख्म छुपाने के लिए चश्मा लगाकर पहुंच गई थीं. ऐश्वर्या ने इसकी वजह बताते हुए कहा था कि वह सीढ़ियों से गिर गई थीं जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गई थी. 


बहरहाल, ऐश्वर्या ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान उन्हें फिजिकली एब्यूज करते थे. उनसे कॉल करके बकवास बातें करते थे और को-स्टार्स के साथ उनका नाम जोड़कर उल-जुलूल बातें करते थे. आपको बता दें कि ऐश्वर्या और सलमान की नजदीकियां फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर बढ़ी थीं.


तकरीबन दो साल के रिलेशनशिप के बाद इनका ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा था लेकिन फिर उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.अब वह एक बेटी आराध्या की मां बन चुकी हैं. 

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks