जब रणबीर कपूर संग प्यार को लेकर बोलीं आलिया भट्ट, I am Deeply in Love….


Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों की शादी की चर्चा हर ओर हो रही हैं. रणबीर और आलिया अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा बात तो नहीं करते लेकिन कई मौंकों पर ये स्टार कपल एक दूसरे से प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. बीते दिनों आलिया भट्ट ने इंडियन एक्प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर को लेकर अपनी फिलिंग्स जाहीर की थी. तब आलिया ने कहा था कि वो उनसे बहुत प्यार करती हैं और बहुत खुश हैं. 

आलिया ने एक्स्प्रेस से कहा, ”इसमें छुपाने वाला कुछ नहीं है. लेकिन कई बार वक्त होता है जब आपको अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं कर चाहते. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कुछ छिपा रही हूं.  मैं अपने रिश्ते को लेकर ऐलान भी नहीं कर रही कि मैं हर जगह इसके पोस्टर लगा दूं, लेकिन हां मैं इसे छिपा भी नहीं रही. मैं उससे (रणबीर कपूर) से बहुत प्यार करती हूं. मैं उनके साथ बहुत कंफर्टेबल महसूस करती हूं. मैं एक हेप्पी स्पेस में हूं. मैं बहुत खूश हूं और मैं अपने रिश्ते पर बहुत विश्वास करती हूं. मैं इस मामले थोड़ा दिवाली हूं. ऐसा भी नहीं है कि मैं पूरी दुनिया में इसका ऐलान कर रही हूं लेकिन हां मैं इसे छिपाने की कोशिश भी नहीं करूंगी. ”

हालांकि रणबीर कपूर हमेशा से एक प्राइवेट पर्सन रहे हैं और वो अपने रिलेशन को लेकर पब्लिकली बात करना पसंद नहीं करते. वहीं, आलिया भट्ट अक्सर पब्लिकली उनसे अपने प्यार का इजहार करती नजर आती हैं. 

जोरों पर चल रही शादी की तैयारियां

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है. रणबीर कपूर के घर पर शादी की तैयारियां ज़ोरों पर चल रही हैं. उनके घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

शादी की वजह से आलिया और रणबीर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस उनकी शादी से जुड़ी एक एक खबर जानना चाहते हैं. इस बीच रणबीर कपूर को लेकर उनके फिटनेस कोच शिवोहम (दीपेश भट्ट) ने बड़ा खुलासा किया है. शिवोहम डेढ़ साल से रणबीर कपूर की फिटनेस का ध्यान रख रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर कपूर की फिटनेस के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जब से वो रणबीर कपूर को ट्रेनिंग दे रहे हैं तब से उन्होंने रोटी नहीं खाई है.

Alia Ranbir Wedding: आलिया-रणबीर की शादी की डेट आखिरकार हुई कंफर्म! आज से ही शुरू हैं फंक्शन

Alia Ranbir Wedding: रणबीर कपूर से 11 साल की उम्र में पहली बार मिली थीं आलिया भट्ट, कहा- मैं बहुत शर्मीली थी क्योंकि मुझे…

image Source

Enable Notifications OK No thanks