केआरके का दावा- आलिया भट्ट के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनसे कर ली थी लड़ाई


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. यहां तक कि संजय दत्त ने भी इस कपल को बधाई दी है. लेकिन देखा जाए तो एक व्यक्ति है जो इस शादी को लेकर नेगेटिव बातें कर सकता है, और वो कोई और नहीं बल्कि कमाल आर खान हैं. खुद को क्रिटिक बताने वाले केआरके अब इस बिग फैट वेडिंग का रिव्यू देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अब हाल ही में केआरके ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का मजाक उड़ाया है. इस रिपोर्ट में पढ़े इसके पीछे की वजह…

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग कर रहे थे, तो दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गे थे. ऐसे में इस कपल एक दूसरे को कुछ टाइम तक डेट भी किया था. कहा जाता है कि साल 2017 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. उसके बाद जहां आलिया भट्ट को रणबीर कपूर से प्यार हो गया, तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर खबरें आती रहती हैं कि वो कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं.

अब केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में सिद्धार्थ मल्होत्रा को टारगेट किया है, साथ ही आलिया भट्ट के संग उनके रिलेशनशिप का मजाक बनाया है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनसे आलिया भट्ट के लिए लड़ाई तक कर ली थी, और अब एक्ट्रेस की शादी में उन्हें इंवाइट तक नहीं किया गया है. केआरके इतने पर ही कहां रुकने वाले थे, उन्होंने आगे लिखा- औकात पता चल गई ना बेटा.

उसके बाद एक और ट्वीट के जरिए केआरके ने सलमान खान पर भी निशाना साधा है. केआरके ने लिखा- डियर रणबीर-आलिया,ये तो बहुत गलत बात है आपने अपनी शादी में बुढ़ऊ को नहीं बुलाया. अरे उसकी खुद की शादी तो होती नहीं, बेचारे को देख तो लेने दो.

ये भी पढ़ें:- Alia Ranbir Wedding: क्या रणबीर और आलिया ने अपनी शादी कर दी पोस्टपोन? भाई राहुल भट्ट का बड़ा ब्यान!

ये भी पढ़ें:- Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding: जल्द रणबीर की दुल्हनिया बनेंगी आलिया भट्ट, जानें शादी, वेन्यू और आउटफिट से जुड़ी हर अपडेट यहां



image Source

Enable Notifications OK No thanks