आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- शादी के बाद…


Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर खबरें जोरों पर हैं. मीडिया में भले ही दोनों शादी की  चर्चा है लेकिन दोनों ही स्टार्स इसे लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. यहां तक कि आलिया और रणबीर के परिवार में से भी कोई इनकी शादी को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं करना चाहता. 

हाल ही में आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो शादी के विषय में फिलहाल कुछ भी नहीं कह सकते. उन्होंने कहा कि एक बार शादी हो जाएगी तो वो इसे लेकर खुलकर बात करेंगे. मुकेश भट्ट ने कहा, “मैं इस समय कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हूं. मेरी भाभी (सोनी राजदान) ने इस शादी के बारे में कुछ भी चर्चा करने से इनकार कर दिया है. शादी के बाद, मैं कब और कैसे के बारे में एक पूरा इंटरव्यू दूंगा.”

भले ही मुकेश भट्ट ने शादी को लेकर कोई भी जानकारी साझा न की हो लेकिन उन्होंने अपने बयान से ये तो कन्फर्म कर ही दिया कि ये स्टार कपल जल्द ही शादी करने वाला है.

शादी की हो रही तैयारियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर कपूर की शादी की ज्यादातर रस्में आरके स्टूडियो में पूरी का जाएंगी. इसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत शामिल है. हालांकि इनकी शादी की रस्में रणबीर कपूर के बांद्रा वाले वास्तू घर में संपन्न में होंगी. वहीं, शादी के बाद ये स्टार कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन भी प्लान कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के ताज कोलाबा होटल में शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज की जाएगी. 

यह भी पढ़ें

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: फेरों से पहले दूल्हा-दुल्हन करेंगे ये काम, वेडिंग डे को बनाएंगे खास!

Alia Bhatt and Ranbir kapoor Wedding: रणबीर कपूर के घर पहुंचे वेडिंग आउटफिट्स, इस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे दूल्हा और दुल्हन

image Source

Enable Notifications OK No thanks