RRR Box Office: KGF 2 की रिलीज़ से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर RRR को झटका! कमाई में आई भारी गिरावट


बॉक्स ऑफिस पर साउथ के अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ की कमाई में 18वें दिन गिरावट दर्ज की गई है. तीसरे वीकेंड पर फिल्म ने अच्छी कमाई की. इसने तीसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को 5 करोड़ रुपये की कमाई की. शनिवार को कमाई में इज़ाफा हुआ और फिल्म ने 7.50 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया, जबकि रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला था और इसने 10.50 करोड़ रुपये का बंपर कारोबार किया.हालांकि अब सोमवार को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई है.

तीसरे हफ्ते के चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसके साथ ही आरआरआर के हिंदी वर्ज़न की कुल कमाई 235.09 करोड़ रुपये हो गई है. अब फिल्म 250 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है. लेकिन जिस तरह से इसकी कमाई में गिरावट आई है उसको देखते हुए लग रहा है कि अब इस हफ्ते फिल्म का 250 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल हो सकता है.

 

केजीएफ 2 और बीस्ट की रिलीज़ का पड़ेगा असर

दरअसल 14 अप्रैल को सुपरस्टार यश की केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज़ होने जा रही है. इससे पहले कल यानी 13 अप्रैल को विजय की फिल्म बीस्ट सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इन दोनों फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में उनकी रिलीज़ के बाद आरआरआर की कमाई पर सीधा असर पड़ना तय है. ये दोनों ही फिल्में भारत के साथ साथ दुनियाभर में बड़े पैमाने पर रिलीज़ हो रही है.

आपको बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते में 709.36 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 259.88 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था. आरआरआर भारतीय सिनेमा के इतिहास में तीसरी फिल्म भी बन गई है, जिसने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छुआ है. इससे पहले आमिर खान की दंगल और प्रभास की बाहुबली 2 ने 1 हज़ार करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है.

तारक मेहता की बबीता जी ने किसी दूसरे शो में क्यों नहीं किया काम, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप!

फिल्म पापा कहते हैं में नज़र आई थी ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड छोड़ अब बड़ी कंपनी में कर रही हैं काम



image Source

Enable Notifications OK No thanks