जब बहू कश्मीरा शाह की एक बात गोविंदा को नहीं आई रास, आज तक भांजे कृष्णा अभिषेक से नारा हैं मामा


Krushna Abhishek and Govinda Fight in Hindi: कहते हैं रिश्ते नाजुक धागों की डोर से बड़ी मजबूती से बंधे होते हैं और रिश्तों को संभालकर रखना चाहते हैं तो इस डोर को हिलाने की कोशिश कभी नहीं करनी चाहिए क्योंकि एक बार जो ये हिल जाए तो रिश्तों में भरोसे की नींव भी हिल जाती है. शायद कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के रिश्तों (Krushna Abhishek and Govinda Relation) की नींव उसी तरह हिल चुकी है. तभी मामा-भांजे को एक दूसरे से नाराज हुए इतना समय हो गया लेकिन अब तक नाराजगी कम नहीं हुई है और इसकी वजह रहीं घर की बहुएं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के एक ट्वीट से शुरू हुई इस बात का बतंगड़ कब बन गया खुद इन्हें भी नहीं पता चला. कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया जो कृष्णा के मुताबिक वो उनकी बहन आरती सिंह के लिए था जबकि गोविंदा की मामी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) को लगा कि ये ट्वीट गोविंदा और उनके परिवार के लिए किया गया था. कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा भी कि इस वाकये के बाद उन्होंने मामा गोविंदा और मामी सुनीता को समझाने की बहुत कोशिश की. उनसे माफी तक मांगी लेकिन वो उनकी बात सुनने को राजी ही नहीं हुए. बस एक बार जो दिलों में दूरियां आईं तो ये परिवार दूर ही होता चला गया. 

आलम ये है कि आज तक मामा भांजे एक दूसरे से नाराज हैं. हर कोई अपनी जिद्द पर अड़ा है और ताक पर लगे हैं रिश्ते. अब कृष्णा की बहन आरती सिंह ने इस मामले में अपनी राय रखी है उनके मुताबिक कृष्णा छोटे हैं तो उन्हें आगे बढ़कर माफी मांग लेनी चाहिए और मामा बड़े हैं तो उन्हें भी सामने से आकर माफ कर देना चाहिए. लेकिन क्या ये बात सच हो पाएगी? क्या दिल को लगी ठेस भुलाकर दोनों एक परिवार के रूप में फिर से साथ दिखेंगे. कोई चाहे या ना चाहे लेकिन गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के फैंस उन्हें साथ देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ेंः Alia Bhatt First Audition: 9 साल की उम्र में ब्लैक फिल्म के लिए दिया था ऑडिशन, तब Sanjay Leela Bhansali ने की थी भविष्यवाणी, हो गई सच!  

image Source

Enable Notifications OK No thanks