कपिल सिब्बल ने छोड़ी कांग्रेस तो जितिन प्रसाद ने पूछा- ‘प्रसाद’ कैसा है सिब्बल साहब


लखनऊ. कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने के बाद उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने कटाक्ष किया है. उन्होंने कपिल सिब्बल के उस ट्वीट का रिप्लाई किया है जो उन्होंने जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने के दौरान किया था. इस ट्वीट में जितिन ने लिखा है प्रसाद कैसा है सिब्बल साहब. उल्लेखनीय है कि इससे पहले 10 जून 2021 को जितिन प्रसाद के बीजेपी में आने पर कपिल सिब्बल ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया था. इसमें कपिल सिब्बल ने लिखा था कि, सवाल ये है कि क्या उन्हें बीजेपी की तरफ से कोई प्रसाद मिला या ये सिर्फ उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए है.

इसके साथ ही कपिल ने लिखा था कि ऐसे सौदों में यदि विचारधारा का कोई मतलब नहीं होता है तो बदलाव आसान हो जाता है. कपिल के इस लिखने को सीधे तौर पर प्रसाद पर हमला माना गया था. हालांकि उस दौरान जितिन प्रसाद ने इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब समय देख कर जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल पर करारा हमला किया है.

kapil sibbal, jitin prasad, congress, bjp, samajwadi party, rajyasabha election 2022, twitter, tweet, jitin prasads comment on kapil sibbal, up news, hindi news, कपिल सिब्बल, जितिन प्रसाद, कांग्रेस, बीजेपी, समाजवादी पार्टी, राज्यसभा चुनाव, कपिल सिब्बल ने छोड़ी कांग्रेस, ट्वीटर, ट्वीट, जितिन प्रसाद का कपिल सिब्बल पर कटाक्ष, यूपी न्यूज, हिंदी न्यूज, ट्वीटर वार, बड़ी खबर

जितिन प्रसाद का ट्वीट जो कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने के बाद चर्चा में बना हुआ है.

गौरतलब है कि कपिल सिब्बल ने कांग्रेस से 31 साल बाद इस्तीफा देकर राज्यसभा के लिए निर्दलीय के तौर पर पर्चा भरा है. समाजवादी पार्टी इस दौरान कपिल सिब्बल को समर्थन देगी. सिब्बल ने इस दौरान कहा कि उन्होंने 16 मई को ही कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. ऐसा उन्होंने क्यों किया इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अब मैं कांग्रेस में नहीं हूं इसलिए इस संबंध में कुछ भी कहना सही नहीं होगा. हालांकि वे पिछले लंबे समय से कांग्रेस नेतृत्व से नाराज चल रहे थे और कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी के चलते उन्होंने ऐसा किया है.

हाल ही में हुए कांग्रेस के उदयपुर में हुए चिंतन शिविर के दौरान भी कपिल सिब्बल को बुलाया गया था लेकिन वे वहां नहीं पहुंचे थे. वहीं कुछ समय पहले कपिल सिब्बल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी के हालात पर चिंता जताई थी और नेतृत्व में बदलाव के लिए जल्द से जल्द चुनाव करवाने की मांग भी की थी. हालांकि बाद में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था.

Tags: Kapil sibbal, UP news



Source link

Enable Notifications OK No thanks