जब शूटिंग के दौरान बुरे फंसे थे करण जौहर, लोगों से कहना पड़ा था- ‘प्लीज़ ऐसा मत कीजिए’


बात आज इंडस्ट्री के चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर की जिन्हें उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए याद किया जाता है. आज हम आपको करण जौहर से जुड़ा एक ऐसा वाकया बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे. असल में यह वाकया फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ की शूटिंग से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म की शूटिंग तब इजिप्ट में चल रही थी. खुद करण जौहर ने इस किस्से को सुनाया था और बताया था कि शूटिंग के दौरान वे एक बेहद अजीब सिचुएशन में फंस गए थे.

असल में इजिप्ट में ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ के एक सॉन्ग ‘सूरज हुआ मद्धम’ की शूटिंग चल रही थी. यह सॉन्ग शाहरुख़ खान और काजोल पर फिल्माया जा रहा था. हालांकि, करण की मानें तो इस शूटिंग के दौरान उन्हें लूज़ मोशन लग गए थे. फिल्ममेकर बताते हैं कि जहां शूटिंग चल रही थी वहां दूर-दूर तक लाइमस्टोन यानी चूना था और इसके बड़े-बड़े टीले बिखरे पड़े थे. ऐसे में लूज़ मोशन से बेहाल करण जौहर मजबूरी में वहां मौजूद सबसे बड़े टीले के पीछे चले गए थे.

फिल्ममेकर के अनुसार,  उस दौरान वहां वैनिटी वैन मौजूद नहीं थी, ऐसे में मजबूरन उन्हें ये रास्ता अपनाना पड़ा था. हालांकि, कहानी में ट्विस्ट इसके बाद शुरू होता है. करण जौहर के अनुसार, उन्हें लगा था कि जिस टीले के पास वे मौजूद हैं वहां से उन्हें कोई और देख नहीं सकेगा लेकिन वे गलत थे. 


 
करण के अनुसार, उन्होंने देखा कि कम से कम 20 लोग सीधे उनकी तरफ ही चले आ रहे हैं. असल में यह सब लोग हॉलीवुड से थे जो लोकेशन की रेकी करने आए थे. करण के अनुसार, ‘मुझे देखते ही इन लोगों ने कैमरा निकाल लिया और तस्वीरें लेने ही वाले थे कि मैने उनसे कहा कि, ‘मैं इस फिल्म का डायरेक्टर हूं प्लीज ऐसा नहीं कीजिए, कुछ तो रेस्पेक्ट कीजिए’. आपको बता दें कि फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ साल 2001 में रिलीज हुई थी और एक सुपरहिट फिल्म थी.

सिद्धांत चतुर्वेदी से डेटिंग की खबरों के बीच नव्या नवेली नंदा ने बदला अपना इंस्टाग्राम पोस्ट, फैंस लगा रहे थे अटकलें

मलाइका अरोड़ा एक्सीडेंट के सदमें से नहीं आईं हैं अभी भी बाहर, कहा-‘मेंटली नहीं हुई हूं ठीक’

image Source

Enable Notifications OK No thanks