ब्रिजर्टन के नए सीजन में चलेगा शाहरुख खान का जादू


नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आए शो ब्रिजर्टन (Bridgerton) की सक्सेस के बाद जल्द ही नेटफ्लिक्स पर इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है. दर्शक टकटकी लगाए ब्रिजर्टन के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन आज हम आपको इस सीजन  से जुड़ी एक ऐसी बात बताने वाले हैं, जिसे सुन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. ब्रिजर्टन के पहले सीजन में इसकी कहानी, डायलॉग्स और सॉन्ग काफी पॉपुलर हुए थे. और इस सीजन को और भी शानदार बनाने के लिए मेकर्स ने शाहरुख खान की फिल्म के सॉन्ग को इस एल्बम में शामिल किया है.

 

ब्रिजर्टन के दूसरे सीजन में शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी, कभी गम’ (Kabhi Khushi kabhi gham) का सॉन्ग शामिल होने वाला है. शाहरुख खान की दीवानगी केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने कोने में देखने को मिलती है. शाहरुख खान के फैंस उन्हें बेशुमार प्यार करते हैं. कभी खुशी कभी गम के इस गाने में शाहरुख खान, काजोल, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान नजर आए थे. इस गाने को ब्रिजर्टन में देखने में खूब मजा आने वाला है.

जहां कभी खुशी कभी गम के इस टाइटल ट्रैक को बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी जतिन ललित ने कंपोज किया था. तो वहीं ब्रिजर्टन में इस गाने को क्रिस बोवर्स ने कंपोज किया है. इस सीरीज में आपको कई पॉपुलर सिंगर्स के गाने सुनने को मिलेंगे. इस सीरीज में हॉलीवुड स्टार रिहाना, अरियाना से लेकर टेलर स्विफ्ट के गाने भी शामिल किए गए हैं.

 

 ब्रिजर्टन का सीजन 2, 25 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. फैंस नए सीजन के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. तो वहीं शाहरुख खान के इस गाने की खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को खूब बढ़ा दिया है.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks