जब सरेआम कैटरीना को करीना कपूर ने कह दिया था भाभी, रणबीर कपूर ने दिया था कुछ ऐसा रिएक्शन


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में फैंस को इस कपल की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ में इंटरेस्ट रह रहा है. इस बीच एक और शख्स है जो काफी सुर्खियों में रह रहा है. वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की शीला यानि कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. विक्की कौशल संग शादी के बाद वह अपनी जिंदगी में आगे जरूर बढ़ गई हैं, लेकिन उनसे जुड़े पुराने किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं. ऐसा ही उनका एक किस्सा है रणबीर कपूर से जुड़ा. 

यह तो सभी जानते हैं कि, एक वक्त ऐसा था जब कैटरीना कैफ बॉलीवुड में कपूर परिवार की बहू बनने वाली थीं. रणबीर कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें कई दिनों तक मीडिया के गलियारों में रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. यहां तक की खुद एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कैटरीना को अपनी भाभी बता दिया था. दरअसल ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में करीना और रणबीर एक साथ पहुंचे थे. वहां करण ने करीना से पूछ लिया था कि वह कौन सी एक्ट्रेस हैं जिसके साथ करीना को अगर रोमांटिक होना पड़े तो उन्हें दिक्कत नहीं होगी?

 

इस पर करीना ने कह दिया था, ‘अगर ऐसा हो तो मैं अपनी होने वाली भाभी कैटरीना संग ज्यादा सहज रहूंगी’. इस जवाब को सुनने के बाद जहां करण एक दम हक्के बक्के रह गए थे तो वहीं रणबीर भी हैरानी भरे चेहरे के साथ मुस्कुराने लगे थे. इसके साथ उन्होंने यह भी कह दिया था कि उनका दिमाग ‘भाभी’ शब्द पर अटक गया है. करीना की यह बात सुनकर उस वक्त हर किसी को लग गया था कि अब कटरीना और रणबीर जरूर शादी कर लेंगे.

ये भी पढ़ें:- बेस्ट फ्रेंड की वेडिंग में बेटी इनाया संग सोहा अली खान ने मचाया धमाल, खूबसूरत लहंगे में नजर आई मां-बेटी की जोड़ी

ये भी पढ़ें:- सालों बाद फ्लाइट में टकराए ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा, एक्टर के इस काम की मुरीद हो गईं डिंपल गर्ल

image Source

Enable Notifications OK No thanks