जब अर्जुन से रिश्ता कबूलने पर मलाइका की हुई थी जमकर आलोचना, एक्टर बोले-‘वो समय उनके लिए…


एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी अक्सर चर्चाओं में रहती है. आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन साल 2019 से सीरियस रिलेशन में हैं और इसी साल इन्होंने अपना रिश्ता जगजाहिर किया था. एक बार इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया था कि उनके और मलाइका के रिश्ते के बारे में पता चलते ही कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

अर्जुन कहते हैं, ‘उस कठिन समय में भी मैं और मलाइका साथ-साथ किसी चट्टान की तरह खड़े रहे थे. मलाइका को इतनी नेगेटिविटी सिर्फ इसलिए झेलना पड़ी थी क्योंकि वे हमारे रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आई थीं, मुझे और खासकर हमारे रिश्ते को इतना सम्मान देने के लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं’. वो समय उनके लिए किसी नर्क से कम नहीं था. 

अर्जुन कपूर बताते हैं कि वो मलाइका ही हैं जिन्होंने उन्हें सिर उठाकर जीना और खुद पर भरोसा करना सिखाया है. अर्जुन कपूर की मानें तो उनके और मलाइका के रिश्ते की नीव दोस्ती पर टिकी हुई है. एक्टर के अनुसार वे और मलाइका इतने अच्छे दोस्त हैं कि किसी भी मुद्दे पर आपस में निसंकोच बात कर लेते हैं. आपको बता दें कि मलाइका भी अर्जुन की तारीफ़ करने में पीछे नहीं हैं एक बार किसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अर्जुन उन्हें अंदर और बाहर से अच्छी तरह जानते हैं. यही नहीं, मलाइका की मानें तो उन्हें अर्जुन कपूर के साथ इसलिए भी अच्छा लगता है क्यूंकि वे हमेशा उन्हें खुश रखते हैं और हंसाते रहते हैं. 


 
आपको बता दें कि अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में आने से पहले मलाइका एक्टर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की वाइफ हुआ करती थीं. मलाइका और अरबाज़ की शादी 19 साल चली थी और 2017 में इनका तलाक हो गया था. इस शादी से मलाइका को एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान (Arhaan Khan) है.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

image Source

Enable Notifications OK No thanks