जब मनीष पॉल को ‘झलक दिखला जा’ के मेकर्स ने कंटेस्टेंट बनाने से कर दिया था मना, होस्ट ने बताई वजह


बॉलीवुड फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में नजर आए एक्टर मनीष पॉल अपने ह्यूमरस अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह टीवी की दुनिया के पॉपुलर होस्ट भी हैं। उन्होंने कई टीवी रियलिटी और कई बड़े-बड़े अवॉर्ड शोज की मेजबानी की है। सभी में उन्होंने अपना 100 पर्सेंट दिया है और दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। उनको सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘झलक दिखला जा’ के मंच से मिली थी। क्योंकि वहां उनका जजेस के साथ मस्ती मजाक लोगों को काफी एंटरटेन करता था। लेकिन क्या आपको मालूम है कि वह बतौर कंटेस्टेंट इस डांस शो में हिस्सा लेना चाहते थे। लेकिन उनको मना कर दिया गया। अब ऐसा क्यों किया गया, आइए बताते हैं।

मनीष पॉल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे उनको मेकर्स ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा लेने के लिए मना कर दिया था। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से खास बातचीत में उन्होंने बताया, ‘झलक की एक और भी कहानी है जिसके बारे में कई लोगों को जानकारी नहीं है। झलक में मैं कंटेस्टेंट्स बनना चाहता था। क्योंकि मैंने देखा था कि कंटेस्टेंट्स की बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स लगाई जाती थी। ऐसा मैं खुद के लिए भी चाहता था।’


गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक को किया माफ, 6 साल का झगड़ा भूल बोले- कोई दिक्कत नहीं, रिलैक्स
मनीष पॉल को मिला रिजेक्शन
मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने बताया, ‘शो के मेकर्स ने मुझे बुलाया। मैं उनसे मिला। लेकिन मेकर्स ने कहा- सॉरी हम आपको नहीं ले सकते क्योंकि आपका चेहरा चर्चित नहीं है। हम उन चेहरों की तलाश कर रहे हैं जिन्हें सब जानते हैं।’ एक्टर ने बताया कि मेकर्स ने कहा था कि हमारे दिल में कोई बुरी भावना नहीं है।वैसे भी शो जैसा वो लोग चाहते हैं वैसा ही बनाएंगे।’ हालांकि इन बातों से उनको दुख जरूर पहुंचा था। लेकिन बाद में जब उनको इस शो में बतौर होस्ट का ऑफर मिला तो उन्होंने दो घंटे के अंदर ही अग्रीमेंट पेपर्स साइन कर दिए। इसी के बाद ही उनकी लाइफ बदल गई।


गोविंदा के गले नहीं उतरी भांजे कृष्णा अभिषेक की माफी और रोना, बोले, ‘ऑफ-कैमरा भी प्यार दिखा दो
मनीष पॉल की पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ
मनीष पॉल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में बॉलीवुड फिल्म ‘मिक्की वायरस’ में और साल 2006 में ‘घोस्ट बना दोस्त’ से टीवी डेब्यू किया था। उन्हें जस्ट अर्बेन अवॉर्ड में बेस्ट एंटरटेनर ऑफ द ईयर, इंडियन आइडल 10 के लिए टेली अवॉर्ड्स में बेस्ट होस्ट, राइजिंग स्टार एंटरटेनिंग ऑफ द ईयर के लिए PTC फिल्म से नावाजा जा चुका है। मनीष ने संयुक्ता से शादी की है और इन्हें एक बेटा यूवान और बेटी सायशा है। फिलहाल वह यूट्यूब पर खुद का एक चैनल चला रहे हैं, जिसमें वह बड़े-बड़े सेलेब्स का इंटरव्यू करते हैं।


The Kapil Sharma Show में कीकू और कृष्णा ने उड़ाया Manish Paul का मजाक, कपिल बोले- इसे कर्मा का फल मिला
जल्द टेलीकास्ट होगा ‘झलक दिखला जा’
बता दें कि ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) का आखिरी सीजन साल 2016-17 में टेलीकास्ट हुआ था। अब पांच साल बाद इसका नया सीजन आने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो जुलाई या फिर अगस्त के महीने में टीवी पर प्रसारित होगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks