जब नरगिस फाखरी को लोगों ने समझ लिया था प्रेग्नेंट, इस वजह से हुई थीं बॉडी शेमिंग का शिकार


फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंथ से थोड़ी दूरी बना चुकीं नरगिस फाखरी ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. नरगिस ने बताया कि जब वो भारत आई थीं तब वो बहुत पतली थीं और जब उनका वज़न बढ़ा तो लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट समझ लिया. हाल ही में लैकमे फैशन वीक का हिस्सा बनीं नरगिस ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘मुझे लगता है कि लोग आपसे एक निश्चित लुक और अपीयरेंस की उम्मीद करते हैं, ऐसे में उस लुक को मैंटेन करने का प्रेशर रहता है’.

‘मैं जब पहली बार भारत आई थी तब मैं बहुत पतली थी सबने मुझसे कहा कि वजन बढ़ाने की ज़रूरत है. लेकिन मैंने इसे मैंटेन कर के रखा. मैं स्वाभाविक रूप से पतली हूं.  बाद में मेरा थोड़ा सा वज़न बढ़ गया तो लोगों ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं, जो कि मुझे लगा कि फनी नहीं था, लेकिन बहुत फनी था. ये सब सुनकर पहले मुझे बहुत हर्ट हुआ, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि ये मेरा काम है कि मैं अपना ख्याल रखूं. फिर मैंने अपना थोड़ा वज़न घटाया. वर्कआउट किया और दोबारा से अपनी बॉडी शेप में लाई’.

इन दिनों नरगिस यूएस बेस्ड कश्मीरी बिजनेसमैन  संग डेटिंग की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. क्या एक्ट्रेस बिजनेसमैन को सच में डेट कर रही हैं इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘आप जानते हैं लोग बहुत सारी बातें बोलते हैं, तो मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगी. क्योंकि हर कोई वो लिखता है जो वो लिखना चाहता है तो मैं बस सबको मस्ती करने का मौका दूंगी’. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले नरगिस ने खुलासा किया था कि काम के दबाव के चलते उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी, लेकिन अब एक्ट्रेस फिर से कमबैक करने जा रही हैं. नरगिस जल्द ही तेलुगू फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके संग पवन कल्याण नजर आने वाले हैं.


दसवीं में अभिषेक बच्चन नहीं कृष्णा अभिषेक की होने वाली थी एंट्री, एक फोन कॉल ने बिगाड़ दिया काम!



image Source

Enable Notifications OK No thanks